Amitabh Bachchan's quiz show Kaun Banega Crorepati

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक खबरों के दौरान अमिताभ बच्चन का बड़ा बयान, शादीशुदा कपल्स को दे डाली ऐसी सलाह….

Amitabh Bachchan's quiz show : अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा कपल्स को सलाह देते हुए कहा, एक रील बना दीजिएगा।

Edited By :   Modified Date:  August 15, 2024 / 11:06 PM IST, Published Date : August 15, 2024/11:06 pm IST

नई दिल्ली : Amitabh Bachchan’s quiz show हर बार की तरह अमिताभ बच्चन का क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 16 (Kaun Banega Crorepati) भी दर्शकों का दिल जीत रहा है। शो में इस बार कई तरह के बदलाव किए गए हैं। इसी शो के दौरान एक लेटेस्ट एपिसोड में बिग बी ने मैरिड कपल्स को सलाह दी है। कुछ समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या के तलाक की खबरें भी वायरल हो रही हैं।

Amitabh Bachchan’s quiz show बता दें कि बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन की खबरें काफी आम हो रही हैं। कई खबरों में तो यहां तक भी कह दिया गया है कि दोनों अलग होने वाले हैं। लेकिन अब तक किसी ने भी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। अभिषेक और ऐश्वर्या को कई मौकों पर अलग-अलग स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं पूरा परिवार साथ लेकिन ऐश्वर्या अलग नजर आई।

इसके बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आई थीं कि दोनों अलग होने वाले हैं। हाल ही में अभिषेक ने खुद इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि मैं अब भी शादीशुदा हूं, सभी ने पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है। लेकिन इन चर्चाओं के बीच अमिताभ बच्चन ने अपने क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 16 में शादीशुदा लोगों के लिए खास मैसेज दिया है, जो इन दिनों काफी चर्चा में है।

Read More : Who Break Sachin Record: सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की तरफ तेजी से बढ़ रहा यह बल्लेबाज.. कोहली को भी छोड़ देगा पीछे!.. पोंटिंग ने भी जताई आशंका..

पहले एपिसोड में दीपाली सोनी बतौर कंटेस्टेंट शामिल

Amitabh Bachchan’s quiz show दरअसल कौन बनेगा करोड़पति के पहले एपिसोड में दीपाली सोनी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की। इस पर दीपाली सोनी के पति ने खुलासा किया की यह दोनों की अरेंज मैरिज थी लेकिन जल्द ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और अब वे 25 साल से एक साथ हैं। उन्होंने ने यह भी बताया की वह जहां भी जाते हैं साथ रील्स बनाते हैं।

अमिताभ बच्चन ने  कपल्स को दी सलाह

लव बर्ड की इस पूरी कहानी सुनने के बाद अमिताभ बच्चन हंसते हुए सभी शादीशुदा कपल्स को सलाह देते हुए कहते हैं कि “बहुत अच्छा आइडिया दिया है आपने पति-पत्नियों को, भैया जितने भी पति-पत्नी हैं आप लोग, जहां जितने भी है, जहां कहीं भी घूमें, एक रील बना दीजिएगा।

Read More : Sex Video: देसी गर्ल ने खुद को बताया ‘भीतर से कुंवारी’, सेक्सी वीडियो हो रहा वायरल

अभिषेक बच्चन ने तलाक की अफवाहों को किया खारिज

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने ऐसी सलाह तब दी जब उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाह जोरों पर है। हालांकि अभिषेक ने खुद इन अफवाहों को सिरे से खारिज किया है। अभिषेक का एक पुराना वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरे पास कुछ कहने को नहीं है, आप लोग ही ये सब चीजें उड़ाते हैं।

Read More : Female officer had sex with Prisoner : जेल में कैदी के साथ संबंध बनाती पकड़ी गई महिला अफसर, वीडियो लीक होते ही मचा बवाल, अब खुद ने खोले सारे राज

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp