Amarnath Bus Break Fail Live Video | अमरनाथ यात्रियों के बस का ब्रेक फेल

Bus Break Fail Live Video: अमरनाथ यात्रियों के बस की ब्रेक फेल.. जान बचाने चलती बस से कूदने लगे लोग, देखें हैरान कर देने वाला यह Video

अधिकारियों ने बताया कि सेना की त्वरित प्रतिक्रिया टीम एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को चिकित्सा सहायता और प्राथमिक उपचार मुहैया कराया।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 09:19 AM IST, Published Date : July 3, 2024/9:17 am IST

Amarnath Bus Break Fail Live Video: जम्मू-कश्मीर: यहां हाइवे पर अमरनाथ यात्रियों से भरी बस का ब्रेक फेल हो गया। मंगलवार सुबह हुई इस घटना के कारण बस ड्राइवर ने बस से कंट्रोल खो दिया। जान बचाने के लिए बस में सवार 40 श्रद्धालुओं में कुछ लोग चलती बस से कूद गए। इस हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

बस का ब्रेक फेल होते ही स्थानीय पुलिस और सेना के जवानों ने बस के टायर के नीचे पत्थर रखे। कई पत्थर रखने के बाद आखिरकार बस को नियंत्रित कर लिया गया और बस को नाले में गिरने से बचा लिया। पुलिस ने बताया कि श्रद्धालु दर्शन करके पंजाब के होशियारपुर जा रही थे। हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं।

अमरनाथ यात्रियों के बस का ब्रेक फेल

Amarnath Bus Break Fail Live Video: पुलिस ने बताया कि नेशनल हाईवे के पास नाला था। अगर जवान बस को समय पर रोकने में कामयाब नहीं होते तो बड़ा हादसा हो सकता था। घायलों में 6 पुरुष और 3 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। इनमें से कुछ को गंभीर चोटें भी आई थीं। अधिकारियों ने बताया कि सेना की त्वरित प्रतिक्रिया टीम एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को चिकित्सा सहायता और प्राथमिक उपचार मुहैया कराया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp