तमिलनाडु में आज होने वाली अभिनेता विजय की जनसभा पर टिकी सभी की निगाहें |

तमिलनाडु में आज होने वाली अभिनेता विजय की जनसभा पर टिकी सभी की निगाहें

तमिलनाडु में आज होने वाली अभिनेता विजय की जनसभा पर टिकी सभी की निगाहें

:   Modified Date:  October 27, 2024 / 12:52 PM IST, Published Date : October 27, 2024/12:52 pm IST

विल्लुपुरम (तमिलनाडु), 27 अक्टूबर (भाषा) अपनी राजनीतिक पार्टी तमिझागा वेत्री कषगम (टीवीके) की घोषणा के महीनों बाद प्रसिद्ध तमिल अभिनेता विजय रविवार को यहां अपनी पहली जनसभा के दौरान राज्य के लिए अपने राजनीतिक एजेंडे और दृष्टिकोण के बारे में बता सकते हैं।

विजय ने 2026 का विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है जिससे लंबे समय से द्रविड़ प्रतिद्वंद्वियों द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) और अन्नाद्रमुक के प्रभुत्व वाले राजनीतिक युद्धक्षेत्र में हलचल पैदा हो गयी है।

के. अन्नामलई के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस साल के लोकसभा चुनाव में इस दक्षिण भारतीय राज्य में थोड़ी पैठ बनाने की कोशिश की है। भाजपा को 2026 के विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

सबसे ज्यादा कमायी करने वाली फिल्मों का हिस्सा रहे विजय ने इस साल फरवरी में अपनी पार्टी बनायी थी। उन्होंने हाल में टीवीके पार्टी के झंडे का अनावरण किया और रविवार को विल्लुपुरम जिले विकरावंडी में होने वाली उनकी सार्वजनिक सभा पर राजनीतिक दलों, पर्यवेक्षकों और अन्य लोगों की नजर है जिसमें वह राज्य के लिए अपने नजरिये तथा राजनीतिक एजेंडे का खुलासा कर सकते हैं।

अभिनेता-नेता विजय (50) ने राजनीति की मौजूदा प्रवृत्तियों से न भटकने के पर्याप्त संकेत दिए हैं और तमिलनाडु में चर्चा के विषय रहे नीट के खिलाफ टिप्पणियां की हैं।

जनसभा स्थल पर बी.आर. आंबेडकर के अलावा द्रविड़ दिग्गज ईवी रामासामी ‘पेरियार’ के बड़े-बड़े पोस्टर उनकी पार्टी के सिद्धांतों के बारे में पर्याप्त संकेत देते हैं। आयोजन स्थल पर पूर्व मुख्यमंत्री के. कामराज का एक बड़ा पोस्टर भी देखा गया।

विजय के समर्थक रविवार सुबह से ही आयोजन स्थल पर पहुंचने लगे हैं।

भाषा गोला प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)