Munavvar Farooqui gets threats from Lawrence Bishnoi gang

Munawar Faruqui Receives Threats: बाबा सिद्दीकी के बाद निशाने पर कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी! लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी धमकी

Munawar Faruqui Receives Threats: कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को कथित तौर पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से धमकी मिली है।

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2024 / 10:05 PM IST, Published Date : October 15, 2024/10:05 pm IST

मुंबई : Munawar Faruqui Receives Threats: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार 12 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। ऐसा मना जा रहा था कि, बाबा सिद्दीकी के बाद स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी बिश्नोई गैंग के निशाने है। इसी बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें : Priyanka Gandhi First Election: वायनाड रचेगा नया इतिहास!.. प्रियंका गांधी लड़ेंगी अपने जीवन का पहला चुनाव, कांग्रेस ने किया ऐलान

मुनव्वर को मिली धमकी

Munawar Faruqui Receives Threats: दरअसल, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को कथित तौर पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से धमकी मिली है। मुंबई पुलिस ने मुनव्वर को यह धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें जानकारी मिली थी कि बिश्नोई गैंग से फारुकी को खतरा हो सकता है, हालांकि इस धमकी की सटीक वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गैंग ने कॉमेडियन को क्यों निशाना बनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp