firing in Bathinda military station

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, चार जवानों की हुई थी मौत 

firing in Bathinda military station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में हुई फायरिंग के मामले में एक जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 09:22 AM IST, Published Date : April 17, 2023/9:22 am IST

नई दिल्ली : firing in Bathinda military station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में हुई फायरिंग के मामले में एक जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस फायरिंग में चार जवानों की मौत हो गई थी। इसके बाद से पुलिस हमला करने वाले जवान की तलाश में जुटी थी। हालांकि, पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि पुलिस 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा कर सकती है।

यह भी पढ़ें : MP Congress News : कांग्रेस की पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक, राजनीतिक मामलों को लेकर होगा मंथन 

जवानों की हत्या कर फरार हो गया था आरोपी

firing in Bathinda military station :  पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन की मेस में बुधवार तड़के 4.35 में फायरिंग हुई थी। इसमें चार जवानों की मौत हो गई थी। सभी जवान 80 मीडियम रेजिमेंट के थे। शूटर अंधेरे का फायदा उठाकर फायरिंग वाली जगह से भागने में कामयाब रहा था। इसके बाद से सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच में जुटी थीं। पंजाब पुलिस ने पहले ही साफ कर दिया था कि ये आतंकी हमला नहीं है। यह जवानों के आपसी विवाद का मामला था। पुलिस ने इस मामले में रविवार को चार जवानों से पूछताछ की थी।

यह भी पढ़ें :  बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां का निधन, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

घटना के समय सिविल ड्रेस में था शूटर

firing in Bathinda military station :  हमले के दौरान आरोपी जवान सिविल ड्रेस में था। मिलिट्री स्टेशन पर फायरिंग से कुछ दिन पहले एक इंसास राइफल और 28 राउंड कारतूस गायब हो गए थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही थी कि इस घटना में उसी राइफल का इस्तेमाल किया गया।

एफआईआर रिर्पोट के मुताबिक, चार जवान सागर ,कमलेश, संतोष और योगेश की इस हमले में मौत हुई थी। चश्मदीद ने दावा किया था कि हमले में एक नहीं दो आरोपी शामिल थे। दोनों ने अपने चेहरे ढके थे और राइफल के अलावा कुल्हाड़ी से भी वार किया। इस समय घटना के बाद जो हथियार बरामद किए गए हैं, उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers