Worli Hit and Run Case: आरोपी फरार, पिता और ड्राइवर गिरफ्तार, हिट एंड रन केस ने उड़ाई मुंबई वासियों की नींद | Worli Hit and Run Case Update

Worli Hit and Run Case: आरोपी फरार, पिता और ड्राइवर गिरफ्तार, हिट एंड रन केस ने उड़ाई मुंबई वासियों की नींद

Worli Hit and Run Case: मुंबई हिट एंड रन मामले में पुलिस ने आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह और ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार लिया है।

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2024 / 11:57 PM IST, Published Date : July 7, 2024/11:57 pm IST

मुंबई : Worli Hit and Run Case: महाराष्ट्र में दो महीने के भीतर हिट एंड रन का दूसरा मामला सामने आया है। रविवार सुबह मुंबई के वर्ली इलाके में नशे की हालत में गाड़ी चलाते हुए युवक ने पति-पत्नी को ठीकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी की महिला कार के बोनट पर आ गिरी और युवक उसे 100 मीटर तक घसीट कर ले गया। इस हादसे में महिला की मौत हो गई। वहीं उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले मामले में आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह और ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की। हालांकि मिहिर अभी भी फरार है।

यह भी पढ़ें : लक्ष्मी नारायण योग से चमकी इन पांच राशिवालों की किस्मत, अगले 23 दिन तक जमकर काटेंगे चांदी 

आरोपी की तलाश जारी

Worli Hit and Run Case: दरअसल, रविवार की सुबह करीब 5 बजे वर्ली इलाके से हिट एंड रन का मामला सामने आया। कोलीवाड़ा इलाके के रहने वाले प्रदीप नखवा और उनकी पत्नी कावेरी मछली लेने के लिए ससून डॉक गए थे। वापसी में एक BMW कार ने टक्कर मार दी। हादसे में ये दोनों घायल हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान कावेरी ने दम तोड़ दिया। वहीं, मिहिर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने 6 टीमें बनाई हैं।

मामले पर पुलिस ने बताया कि ये कार मिहिर शाह नाम का नौजवान चला रहा था। मृतक कावेरी को कार के बोनट पर लगभग 100 मीटर तक घसीटा गया, उसके बाद उसे सड़क पर फेंक दिया गया। कावेरी का पति किसी तरह गाड़ी के बोनट से कूद गया, लेकिन महिला की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Earthquake In Chamoli : भूकंप के झटके से कांपी चमोली की धरती, रिक्टर स्केल पर 3.5 रही तीव्रता 

सीएम शिंदे गुट के नेता का बेटा है आरोपी

Worli Hit and Run Case: हादसे के बाद से महिर शाह फरार है। बीएमडब्ल्यू कार एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना के नेता राजेश शाह के 24 वर्षीय बेटे मिहिर चला रहा था। राजेश शाह पालघर जिले में शिवसेना के पदाधिकारी हैं।

शिवसेना नेता के बेटे ने जुहू के एक बार में शराब पी। जब वह घर लौट रहा था तो कार जब वर्ली पहुंची तो आरोपी ने ड्राइवर से कहा कि वह कार चलाना चाहता है। एनडीटीवी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि जैसे ही उसने गाड़ी संभाली, तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने स्कूटी को टक्कर मार दी।

डीसीपी जोन 3 कृष्णकांत उपाध्याय ने कहा कि मामले की जांच जारी है। हादसे के वक्त कार में दो लोग सवार थे। फिलहाल इस बात की जांच चल रही है कि कार कौन चला रहा था। अभी ड्राइवर राजऋषि और राजेश शाह को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या आरोपी शराब पीकर गाड़ी चला रहा था।

सीएम शिंदे ने कही ये बात

वहीं, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि कानून के सामने सभी समान हैं और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। एकनाथ शिंदे ने कहा, “मुंबई में हिट एंड रन का मामला बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।. जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

यह भी पढ़ें : Indian Bhabhi Sexy Video : सोशल मीडिया इन्फ्युलेंसर का बोल्ड फिगर देख फैंस हुए मदहोश, वायरल हुआ सेक्सी वीडियो 

आदित्य ठाकरे ने सरकार पर साधा निशाना

Worli Hit and Run Case: उधर, शिवसेना (यूबीटी) ने मामले पर सरकार को निशाने लिया और कहा कि मुंबई में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। वर्ली से विधायक आदित्य ठाकरे ने कहा कि कहा कि वे लगातार मुंबई में वाहन चालकों की ड्राइविंग शैली और अनुशासन के बारे में बात करते रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि विपरीत दिशा में कार चलाना, सिग्नल का पालन न करना, तीन लोगों को बैठाकर चलना। मुंबई में हर चीज बढ़ गई है, जो पहले नहीं थी। अब हिट-एंड-रन जैसी चीजें होने लगी हैं। भले ही दुर्घटना करने वाले को तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाए, लेकिन यह जरूरी है कि ऐसी घटनाएं न हों। इसके लिए हमें राजनीति से परे जाकर इस स्थिति को सुधारना होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp