5 people died in a road accident

Road Accident In Tamil Nadu : तेज रफ़्तार वाहन ने 4 महिलाओं समेत 5 श्रद्धालुओं को कुचला, मौके पर हुई सभी की मौत

Road Accident In Tamil Nadu : तंजावुर-तिरुचिरापल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार वाहन ने चार महिलाओं समेत पांच श्रद्धालुओं को कुचल

Edited By :   Modified Date:  July 17, 2024 / 10:12 PM IST, Published Date : July 17, 2024/10:12 pm IST

चेन्नई : Road Accident In Tamil Nadu : तमिलनाडु के तंजावुर जिले में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में पांच लोगों की मौत गई है। यह हादसा तंजावुर-तिरुचिरापल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार वाहन ने चार महिलाओं समेत पांच श्रद्धालुओं को कुचल दिया। हादसे में एक अन्य महिला घायल हो गई। पुलिस ने इसकी जानकरी दी। पुलिस ने बताया कि पुडुकोट्टई जिले के रहने वाले सभी श्रद्धालु सड़क मार्ग से पदयात्रा करते हुये समयपुरम मरिअम्मां मंदिर जा रहे थे कि यहां से 30 किलोमीटर दूर वलंबकुडी गांव के पास तिरुचि जा रही वैन ने उन्हें कुचल दिया।

यह भी पढ़ें : Hathras Bhagdad Bhole Baba: भोले बाबा बोले, “होनी को कौन टाल सकता है?”.. 15 दिनों बाद 123 भक्तों की मौत पर जाहिर किया अफ़सोस, जानें क्या कहा..

सीएम ने की मुआवजे का ऐलान

Road Accident In Tamil Nadu : उन्होंने बताया कि इस घटना में चार महिलाओं समेत पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई। हादसे में घायल एक महिला को उपचार के लिए तंजावुर राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने शोक प्रकट करते हुये पीड़ित परिवारों को दो-दो लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। एक बयान में उन्होंने उपचाराधीन महिला को भी एक लाख रुपए देने की घोषणा की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers