One student dead and many injured In Kota School Bus Accident

Kota School Bus Accident : अनियंत्रित होकर पलटी बच्चों से भरी स्कूली बस, एक की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

Kota School Bus Accident : राजस्थान के कोटा में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां स्कूल के बच्चों से भरी एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2024 / 06:55 PM IST, Published Date : October 21, 2024/6:55 pm IST

कोटा : Kota School Bus Accident : राजस्थान के कोटा में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां स्कूल के बच्चों से भरी एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे के दौरान बस में 40 से 50 बच्चे सवार थे, जिनमें से एक की मौत हो गई। इस हादसे में कई बच्चे घायल हुए है। जिनमें से 4 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायल बच्चो को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सुभाष नगर में स्थित सत्यम स्कूल की बस जब छुट्टी होने के बाद बच्चों को लेकर निकली तो बस में 40 से 50 बच्चे सवार थे। इसी दौरान ट्रेचिंग ग्राउंड के पास करणी नगर चौक पर अचानक से बस पलटी हो गई और 5 से 6 फीट नीचे जाकर गिरी।

यह भी पढ़ें : Surajpur Double Murder Latest Update: सूरजपुर दोहरे हत्याकांड पर बड़ा अपडेट.. गिरफ्तार हुआ छठवां आरोपी.. रिमांड ख़त्म होने पर मुख्य आरोपी जेल दाखिल

राहगीरों ने की मदद

Kota School Bus Accident : इस घटना के बाद स्थानीय लोग और राहगीरों ने बस के कांच तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है की बस का एक्सीडेंट स्टेयरिंग के फेल होने की वजह से हुआ है। इस वीडियो को ट्विटर एक्स पर @sarviind नाम के हैंडल से शेयर किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp