असम में एक सप्ताह में 13 लाख लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की : हिमंत |

असम में एक सप्ताह में 13 लाख लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की : हिमंत

असम में एक सप्ताह में 13 लाख लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की : हिमंत

:   Modified Date:  September 9, 2024 / 06:49 PM IST, Published Date : September 9, 2024/6:49 pm IST

गुवाहाटी, नौ सितंबर (भाषा) असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने सोमवार को कहा कि राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान के पहले सप्ताह के भीतर राज्य में लगभग 13 लाख लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की।

शर्मा ने कहा कि भाजपा की प्रदेश इकाई पिछले साल (18 लाख सदस्य) के मुकाबले अधिक सदस्यों के पार्टी से जुड़ने की उम्मीद कर रही है।

गुवाहाटी में प्रदेश भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं से मुखातिब शर्मा ने कहा, “राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। सदस्यता का नवीनीकरण तो कराया ही जा रहा है, साथ ही नये पंजीकरण भी हो रहे हैं।”

उन्होंने बताया कि दो सितंबर को अभियान की शुरुआत के बाद से सोमवार पूर्वाह्न तक 12.90 लाख सदस्यों ने अपना पंजीकरण कराया है, जिनमें नये सदस्य भी शामिल हैं।

शर्मा ने कहा, “सात दिन के भीतर हमारे लगभग 13 लाख सदस्य हो गए हैं और हम इस मामले में शीर्ष पांच राज्यों में शामिल हैं। यह अभियान 25 सितंबर तक जारी रहेगा और मैं लोगों से एक विशिष्ट नंबर पर मिस कॉल देकर खुद को भाजपा के सदस्य के रूप में पंजीकृत कराने का आग्रह करता हूं।”

मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने पार्टी कार्यालय में गुवाहाटी में सदस्यता अभियान की प्रगति पर चर्चा की।

उन्होंने कहा कि पिछले साल 18 लाख सदस्यों ने पंजीकरण कराया था और पार्टी को इस बार राज्य में अपने सदस्यों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है।

शर्मा ने कहा, “अगर हमारे पास समय होगा, तो हम सदस्यों को जोड़ने के लिए फॉर्म का भी इस्तेमाल करेंगे। जिन गांवों में इंटरनेट नहीं है, वहां हम फॉर्म को व्यक्तिगत रूप से भरवाने का प्रयास करेंगे।”

मुख्यमंत्री ने तीन सितंबर को गुवाहाटी में पार्टी मुख्यालय में एक विशेष कार्यक्रम के दौरान अपनी सदस्यता का नवीनीकरण करवाया था।

भाषा पारुल अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)