शिक्षक ने महिला शिक्षिका को बनाया हवस का शिकार, बेखबर शिक्षा विभाग | teacher attempt rape with lady teacher

शिक्षक ने महिला शिक्षिका को बनाया हवस का शिकार, बेखबर शिक्षा विभाग

शिक्षक ने महिला शिक्षिका को बनाया हवस का शिकार, बेखबर शिक्षा विभाग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : July 30, 2019/1:29 pm IST

गरियाबंद: जिले के देवभोग इलाके से रेप का मामला सामने आया है। एक शिक्षिका ने देवभोग हाईस्कूल के शिक्ष्का पर रेप का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि दोनों पहले से ही परिचित थे और दोनों के बीच लगातार बातें भी होती थी। शिक्षिका आरोप है कि ​आरोपी ​शिक्षक ने झांसे में लेकर उसे हवस का शिकार बनाया है। मामले को लेकर पहले भी शिक्षिका ने राजिम थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी। फिलहाल महिला शिक्षिका की शिकायत पर देवभोग पुलिस आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: मूसलाधार बारिश के बाद उफान पर नदी-नाले, डिप्टी रेंजर की बहकर मौत

मिली जानकारी के अनुसार देवभोग हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ शिक्षक मोनिस चंदेल की इलाके के स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका से दोस्ती थी। दोनों के बीच अकसर फोन पर बातें होती थी और मुलाकात भी होती थी। इसी दौरान आरोपी मोनिस चंदेल ने शिक्षिका को झांसे में लेकर हवस का शिकार बना लिया।

Read More: बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, डीएफओ और वन रक्षकों सहित 42 अधिकारियों का तबादला

ज्ञात हो कि बीते दिनों जिले के एक शिक्षक द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया था। छात्राओं का आरोप था कि आरोपी शिक्षक ने उन्हें कमरे में बंद कर अश्लील हरकत करता और अश्लील बातचीत के लिए मजबूर करता है।

Read More: पूर्व पार्षद को एक साल के कारावास की सजा, इस आरोप में जाना पड़ेगा जेल

शिक्षा विभाग मौन
ज्ञात हो कि जिले में रेप जैसे संगीन अपराध के दो बड़े मामले सामने आए हैं। बावजूद इसके शिक्षा विभाग की ओर से किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है।

Read More: राशन कार्डों के नवीनीकरण के लिए सरकार ने बढ़ाई समय सीमा, अब 5 अगस्त तक कर सकेंगे आवेदन

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/w5tTalaj6ho” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>