18 हजार रुपए में एक रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रहा था मेडिकल स्टोर संचालक, प्रशासन ने दुकान को किया सील | Medical store operator was selling a Remedisvir injection for 18 thousand rupees, the administration sealed the shop

18 हजार रुपए में एक रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रहा था मेडिकल स्टोर संचालक, प्रशासन ने दुकान को किया सील

18 हजार रुपए में एक रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रहा था मेडिकल स्टोर संचालक, प्रशासन ने दुकान को किया सील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 11, 2021/2:21 pm IST

जबलपुर: प्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन की भारी किल्लत हो गई है। मेडिकल स्टोर में रेमडेसिविर दवा मिल नहीं रही। लोग एक मेडिकल से दूसरे मेडिकल में चक्कर लगा रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर रेमडेसिविर इंजेक्शन की जमकर कालाबाजारी हो रही है। एक डोज के 20 हजार तक वसूले जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जबलपुर से सामने आया है, जहां मेडिकल स्टोर्स संचालक रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते रंगे हाथों पकड़ाया है। प्रशासन की टीम ने मेडिकल को सील कर दिया है।

Read More: IPL 2021: हैदराबाद ने टॉस जीतकर KKR को दिया बल्लेबाजी का न्योता, हरभजन सिंह कोलकाता की ओर से करेंगे डेब्यू

मिली जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन की टीम को सूचना मिली थी कि मढाताल स्थित मुनीश मेडिकल पर रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी की जा रही है। बताया गया​ कि मेडिकल स्टोर संचालक 1 रेमडेसिविर इंजेक्शन 18 हजार रुपए में बेच रहा था।

Read More: छत्तीसगढ़ में डेढ़ लाख हो सकती है एक्टिव मरीजों की संख्या, तीन जिलों में हैं 50 प्रतिशत से अधिक संक्रमित: मंत्री टीएस सिंहदेव

बता दें कि कोरोना मरीज लाइफ सेविंग दवा के लिए तरस रहे हैं, कोरोना मरीजों के परिजन परेशान हो रहे हैं। इंजेक्शन की कमी पर किसी के पास ठोस जवाब नहीं है। दवाई की दुकानों के बाहर लगी लंबी-लंबी कतारें लग रही है।

Read More: चार मई से सीबीएसई की बोर्ड परीक्षाएं कराने के निर्णय पर पुनर्विचार किया जाना चाहिए: राहुल गांधी

 
Flowers