अंजुमन कमेटी का आदेश- जमाती सामने आकर दें सूचना, जानकारी छिपाने वालों पर राष्ट्रदोह का मामला दर्ज करने की मांग | Anjuman Committee Order for Tablighi Jamaat. says- please inform Administration

अंजुमन कमेटी का आदेश- जमाती सामने आकर दें सूचना, जानकारी छिपाने वालों पर राष्ट्रदोह का मामला दर्ज करने की मांग

अंजुमन कमेटी का आदेश- जमाती सामने आकर दें सूचना, जानकारी छिपाने वालों पर राष्ट्रदोह का मामला दर्ज करने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 10, 2020/9:15 am IST

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के कोरबा में 8 नए मरीज मिलने के बाद प्रशासन हरकत में आग गई है। इसी बीच छत्तीसगढ़ अंजुमन कमेटी ने मरकज में शामिल होकर छत्तीसगढ़ आए जमातियों के लिए आदेश जारी किया है। कमेटी ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि जमाती और बाहर से आए लोग खुद सामने आकर प्रशासन को जानकारी दें। वहीं, कमेटी ने यह भी मांग की है कि जानकारी छिपाने वालों के खिलाफ राष्ट्रदोह का ममाला दर्ज किया जाए।

Read More: जमातियों के घर मैय्यत में शामिल होकर आए 2 लोगों पर FIR, प्रतिबंध के बावजूद जंगल के रास्ते हुए थे रवाना

गौरतलब है कि गुरुवार को को कोरबा के कटघोरा में 8 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इसके बाद से कटघोरा को छत्तीसगढ़ का हॉट स्पॉट घोषित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सभी को जमात के लोगों से कनेक्शन है। वहीं, गौर करें तो प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में मरकज में शामिल होने वाले 100 से अधिक जमाती आए हैं। इनमें से कुछ लोगों ने आगे आकर प्रशासन को जानकारी दी है, लेकिन कुछ लोगों का अभी तक पता नहीं लगाया जा स​का है।

Read More: SDM ने कपड़ा दुकान को किया सील, लॉक डाउन के दौरान बेच रहा था कपड़े

बता दें कि कोरबा के कटघोरा में 8 नए मरीज मिलने के बाद एक बार फिर प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 9 हो गई है। इसके साथ ही प्रदेश में कुल कोविड 19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या 18 हो गई है, जिसमें से 9 लोगों को रिकवरी कर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। फिलहाल 9 मरीजों का उपचार जारी है।

Read More: कोरोना के खिलाफ लड़ाई: कोटक महिंद्र बैंक के CEO उदय इस साल केवल 1 रुपए लेंगे सैलरी, डोनोट किए 25 करोड़

 
Flowers