दर्द को बताते हुए रो पड़ी छत्तीसगढ़ की बेटी, सोनू सूद ने कहा- आंसू पोंछ लें बहन, किताबें भी नई होंगी और घर भी... | Actor Sonu Sood now helps Chhattisgarh's daughter, tweeting - wipe tears sister

दर्द को बताते हुए रो पड़ी छत्तीसगढ़ की बेटी, सोनू सूद ने कहा- आंसू पोंछ लें बहन, किताबें भी नई होंगी और घर भी…

दर्द को बताते हुए रो पड़ी छत्तीसगढ़ की बेटी, सोनू सूद ने कहा- आंसू पोंछ लें बहन, किताबें भी नई होंगी और घर भी...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 19, 2020/3:16 pm IST

रायपुर। कोरोना संकट के दौर में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। लॉकडाउन में सोनू सूद ने फंसे हुए प्रवासी मजदूरों की मदद कर अपने नेक कामों की शुरूआत की थी, वहीं अब लोगों की मदद करने का उनका यह कारवां बढ़ता ही जा रहा है। उनका कैंपेन नेशनल ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर पहुंच चुका है।

Read More News: कोरोना की मार, इन कर्मचारियों के वेतन भत्तों में 50 फीसदी कटौती, आदेश जारी

इसके अलावा सोनू सूद लगातार सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों की गुहार सुनने के बाद तुरंत मदद कर रहे हैं। इसी क्रम में अब अभिनेता सोनू सूद ने छत्तीसगढ़ की एक बेटी की मदद का ऐलान किया है। दरअसल मुकेश चंद्राकर नाम के शख्स ने एक वीडियो ट्वीट कर लिखा- 15-16 अगस्त की दरम्यानी रात आए बाढ़ में अंजली का घर लगभग जमींदोज हो गया। नेस्तानाबूद हुए घर को देखकर तो नहीं मगर बांस की बनी टोकरी में रखी हुईं अपनी भीगी हुई पुस्तकों को देख इस आदिवासी बच्ची के आंखों में आंसू आ गए। किसी आदिवासी बच्ची में ऐसा पुस्तक प्रेम मैंने पहली दफे देखा।

Read More News: सबसे लंबे फ्लाई ओवर के बाद बनाया जाएगा प्रदेश का सबसे लंबा प्लेटफार्म

इस ट्वीट पर अभिनेता सोनू सूद ने तुरंत रिप्लाई कर रीट्वीट किया। लिखा- आंसू पोंछ लें बहन, किताबें भी नई होंगी और घर भी। इससे पहले हाल ही में सोनू सूद ने एक वीडियो रीट्वीट किया। जिसमें दो बच्चियां हाथ जोड़कर खड़ी हैं और कह रही हैं कि प्लीज हेल्प करो सर, वीडियो को पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा, “रिस्पेस्ट सोनू सर, मेरा नाम मोहम्मद शानू है, मैं बहुत गरीब परिवार से हूं, मेरी घर की हालत बहुत खराब है, मेरे दोनों बच्चियों की फीस पे करना है, प्लीज मदद करो सर, मेरे बच्चियों की पढ़ाई के लिए हेल्प करो।”

Read More News: परिवार से बाहर का हो नया अध्यक्ष, यहां किया गया दावा.. देखिए