कोविड सेंटर से भागे आरोपियों को पकड़ने वाले 4 पुलिसकर्मी को हुआ कोरोना, थाने में घुसकर TI से की थी मारपीट | 4 policemen who caught the accused who fled from covid Center got corona

कोविड सेंटर से भागे आरोपियों को पकड़ने वाले 4 पुलिसकर्मी को हुआ कोरोना, थाने में घुसकर TI से की थी मारपीट

कोविड सेंटर से भागे आरोपियों को पकड़ने वाले 4 पुलिसकर्मी को हुआ कोरोना, थाने में घुसकर TI से की थी मारपीट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 18, 2021/4:13 am IST

बलौदाबाजार, बिलाईगढ़। कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार है। गिफ्तारी के बाद सभी को दोबारा कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं अब इन आरोपियों को पकड़ने वाले 4 पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए हैं। आज 15 जवानों का फिर से कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

Read More News:  कब एडजस्ट होगा सिंधिया गुट… सिंधिया गुट की चाहत कब होगी पूरी?

बता दें कि TI से मारपीट और पुलिस वाहन में तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। वहीं कोरोना की जांच में सभी पॉजिटिव पाए थे। जिसके बाद सभी को कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर सभी फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर फिर से कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया।

Read More News: भूपेश सरकार ढाई साल! ढाई साल में कितना बदला छत्तीसगढ़? 

वहीं अब आरोपियों को पकड़ने वाले भटगांव पुलिस के 4 जवान संक्रमित पाए गए हैं। संपर्क में आने वाले 15 जवानों का भी आज कोरोना टेस्ट होगा।

Read More News: शिक्षकों को मिला टारगेट, एक शिक्षक 15 छात्रों का कराएगा एडमिशन, 33 लाख 87 हजार 947 बच्चों को प्रवेश कराने का लक्ष्य

 
Flowers