Laapataa Sarpanch

Laapataa Sarpanch: गांव से लापता हुआ सरपंच..! पोस्टर लेकर तलाश में निकला ग्रामीण, दुर्गा माता से लगाई गुहार

Laapataa Sarpanch: गांव से लापता हुआ सरपंच..! पोस्टर लेकर तलाश में निकला ग्रामीण, दुर्गा माता से लगाई गुहार

Edited By :   |  

Reported By: Amitabh Bhattacharya

Modified Date:  October 12, 2024 / 02:03 PM IST, Published Date : October 12, 2024/1:57 pm IST

Laapataa Sarpanch: पखांजुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र पखांजुर से एक अजीब मामला सामने आया। समस्या का समाधान नहीं होने पर ग्रामीणों ने अलग अंदाज में सरपंच को खोजने की योजना बनाई। ग्रामीण का आरोप है कि, पिछले चार महीने से सड़क पर पड़े गंदगी और गोबर के बदबू से परेशान थे, जिसके बाद सरपंच को लिखित शिकायत दिया गया। लेकिन, सरपंच ने समस्या का समाधान नहीं किया।

Read More: CM Vishnudevo Sai on Vijayadashami: सीएम विष्णुदेव साय ने निवास कार्यालय में किया शस्त्र पूजन, विजयदशमी की दी शुभकामनाएं 

ग्रामीणों का ये भी आरोप है कि, सरपंच पंचायत में नहीं आते हैं। फोन में भी संपर्क करने से कॉल नहीं उठाते हैं। सरपंच की इस हरकत से नाराज ग्रामीणों ने नया तरीका निकाला। गांव के ही एक व्यक्ति संजय पोदार कापसी के सरपंच सुखदेव पटेल का लापता का पोस्टर बनाकर बाजार में घूमते नजर आए।

Read More: जेल की रामलीला में हो गया बड़ा कांड.. सीता माता की तलाश में निकले वानर बने दो कैदी, मौका देख हो गए फरार 

संजय ने दुर्गा माता से जाकर प्रार्थना की और सरपंच को सद्भुति देने की कामना भी की। यह पूरा मामला आदर्श ग्राम पंचायत कापसी का बताया जा रहा है।वहीं, जब सरपंच से संपर्क करने की कोशिश की गई तो वो नहीं मिला। इधर, घरवालों का कहना है कि वो बहार गया हुआ है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो