Video of Patwari taking bribe goes viral

Patwari Viral Video : पटवारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ वायरल, बंटवारा पर्ची बनाने के लिए मांगे थे पैसे

Patwari Viral Video : कवर्धा के एक पटवारी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पटवारी रिश्वत लेते हुए नजर आ रहा है।

Edited By :   |  

Reported By: SuryaPrakash Chandrawanshi

Modified Date:  July 8, 2024 / 06:29 PM IST, Published Date : July 8, 2024/6:26 pm IST

कवर्धा: Patwari Viral Video :  छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ समय से सरकारी कर्मचारियों की तरफ से काम के बदले पैसों की मांग करने की ख़बरें लगातार सामने आ रही है। ऐसे कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है, लेकिन फिर भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में कवर्धा के एक पटवारी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पटवारी रिश्वत लेते हुए नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें : Naxalites-Police Latest Ancounter: 14 लाख का इनामी नक्सली उकास उर्फ़ सोहन मुठभेड़ में ढेर.. 10 नक्सलियों के साथ था मौजूद, हुई जोरदार क्रॉस फायरिंग..

पटवारी का वीडियो हो रहा वायरल

Patwari Viral Video : मिली जानकारी के अनुसार, कवर्धा जिले के पंडरिया ब्लॉक के हल्का क्रमांक 04 पुटपुटा के प्रभारी पटवारी घनश्याम मरावी ने बंटवारा पर्ची बनाने के लिए 10 हजार रुपए की मांग की थी। पटवारी की मांग के बाद पीड़ित ने उसे पैसे दिए और वहां मौजूद अन्य शख्स ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। IBC24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp