Drunken teacher of Swami Atmanand School

Sharabi teacher : ड्यूटी छोड़ भट्टी में बैठे गुरूजी, स्वामी आत्मानंद स्कूल के शिक्षक का कर्मचारी के साथ शराब पीते वीडियो वायरल

Drunk teacher : शिवरीनारायण स्वामी आत्मानंद स्कूल में ड्यूटी को छोड़कर शराब पीने पहुंचा भट्टी।

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2024 / 09:42 PM IST, Published Date : August 13, 2024/9:38 pm IST

जांजगीर-चाम्पा : Drunk teacher, शिवरीनारायण के सरकारी स्कूल का एक शिक्षक का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां शिक्षक स्कूल की ड्यूटी को छोड़कर शराब भट्टी में शराब पीने पहुंचा उसके साथ स्कूल का पूर्व कर्मचारी भी था और दोनों का शराब पीते वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जहां वीडियो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मच हुआ है। तो वीडियो सामने आने के बाद कई सवाल उठने लगे हैं।

Drunk teacher, मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण के स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय में पदस्थ शिक्षक जिसका नाम हरीशचंद्र देवांगन बताया जा रहा है। दूसरे व्यक्ति का नाम रोहित केशरवानी बताया जा रहा जो पहले स्कूल में चौकीदार के पद पर था। शिक्षक हरीशचंद्र स्कूल में ड्यूटी को छोड़कर अपने साथी के साथ पास के भट्टी में शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों का भट्टी में शराब पीते हुए वीडियो वायरल भी हो रहा है। शिक्षक का शराब पीते वीडियो वारयल होने के बाद हड़कंप मच गया है और डीईओ अश्विनी भारद्वाज ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

Read More : सूर्य की तरह चमकेगा इन पांच राशिवालों का भाग्य, गणेश जी कृपा से पूरी होगी हर मुराद

शिक्षा विभाग पर उठने लगे सवाल

एक तरफ सरकार शिक्षा का स्तर बेहतर करने का दावा करती है। लेकिन जिस तरह शिवरीनारायण के स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय के शिक्षक का शराब पीते वीडियो वायरल हो रहा है, इसके बाद शिक्षा विभाग पर कई सवाल खड़े होने लग गए हैं। अब यह देखना होगा कि जांच के बाद शराबी शिक्षक पर क्या कार्रवाई होती है ?

Read More : स्वतंत्रता दिवस समारोह में महिला पंचायत प्रतिनिधि, ‘लखपति दीदी’ विशेष अतिथि होंगी

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो