Two brothers died due to drowning in a pond In Raipur

2 Brothers Died In Raipur : तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा, इलाके में फैली शोक की लहर

2 Brothers Died In Raipur : रायपुर से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  October 9, 2024 / 03:25 PM IST, Published Date : October 9, 2024/3:24 pm IST

रायपुर : 2 Brothers Died In Raipur : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

https://www.ibc24.in/chhattisgarh/durg/kuthrel-ravan-ka-putla-kutharel-village-of-durg-is-famous-for-making-ravanas-effigy-2744110.html/amp म

नहाने गए थे दोनों भाई

2 Brothers Died In Raipur : मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है। यहां गोंदवारा निवासी रचित दुबे 13 साल और हर्षित दुबे 11 साल शीतला तालाब में नहाने गए थे। नहाने के दौरान अचानक दोनों भाई गहरे पानी में चले गए और डूब गए। जिससे की उनकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलने पर खमतराई पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एक साथ दो भाइयों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers