Bhilai Crime news: शादीशुदा शख्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी महिला, मौत के बाद BSF जवान पर मामला दर्ज |

Bhilai Crime news: शादीशुदा शख्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी महिला, मौत के बाद BSF जवान पर मामला दर्ज

live-in relationship with a married BSF man: Bhilai Crime news: शादीशुदा शख्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी महिला, मौत के बाद BSF जवान पर मामला दर्ज

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2024 / 06:27 PM IST, Published Date : July 7, 2024/6:27 pm IST

भिलाई। live-in relationship with a married BSF man:  भिलाई के सुपेला में दो सप्ताह पहले एक महिला पिंकी सिंह की मौत हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार यह महिला बीएसएफ जवान के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इसी मामले में बीएसएफ जवान संतोष सिंह के खिलाफ सुपेला थाने में अपराध दर्ज कर लिया गया है।

read more:  UP News : राज्य में भारी बारिश और बाढ़ की स्थिति, सीएम योगी आदित्यनाथ ने ​अधिकारियों को दिए ये निर्देश

बता दें कि पिंकी सिंह उर्फ ऐपी निगुबा का शव दो सप्ताह पहले घर की बालकनी की रेलिंग पर लटकते मिला था। यह महिला बीएसएफ जवान के साथ लिव इन रिलेश्सनशीप में रह रही थी। महिला के शव का पोस्टमार्टम होने और उसकी रिपोर्ट आने के बाद महिला के शरीर में मारपीट के भी निशान मिले थे। जिसके बाद सुपेला पुलिस ने आत्महत्या के मामले में पुलिस ने धारा 306 के तहत अपराध दर्ज किया है।

read more:  Naxalites Latest News: माओवादियों ने अपने ही साथी को दी दर्दनाक मौत.. सिर पर था 4 लाख का इनाम, क़त्ल की वजह हैरान कर देने वाली..

वहीं बीएसएफ जवान संतोष सिंह सेक्टर हेडक्वार्टर भिलाई सेक्टर 6 में पदस्थ है और वह हाल ही में सुपेला लक्ष्मीनगर में रहने आए थे। बीएसएफ जवान संतोष सिंह की पहली पत्नी कोलकाता में अपने पांच बच्चों के साथ रहती है। जबकि पिंकी सिंह उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी और उसने यहां उसे अपनी पत्नी बताया था।

पुलिस ने बताया कि मृ​तक पिंकी सिंह उर्फ एपी निगुबा (27 वर्ष) मूलत: असम की रहने वाली थी।वह बीएसएफ में पदस्थ संतोष सिंह के साथ इंदिरा नगर सुपेला स्थित एक मकान में किराए पर रह रही थी। 20 जून की रात करीब 10.30 बजे पिंकी संतोष सिंह को टहलने की बात कहकर मकान की दूसरी मंजिल पर चली गई। करीब 11 बजे मकान मालिक ने संतोष को कॉल कर उसके फंदे पर लटके होने की जानकारी दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। जांच में पाया गया कि आरोपी पहले से शादीशुदा था। कोलकाता में उसकी पत्नी 5 बच्चों के साथ रहती है। बावजूद उसने पिंकी से विवाह कर लिया। इसकी जानकारी पिंकी को हुई तो दोनों में विवाद शुरू हो गया। मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर पिंकी ने फांसी लगा ली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp