Mahadev Satta App latest news

CM Bhupesh Baghel On Mahadev Satta App : भाजपा के पास जा रहा महादेव ऐप का पूरा पैसा, आरोपियों की नहीं हो पा रही गिरफ्तार, सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र पर साधा निशाना

CM Bhupesh Baghel On Mahadev Satta App : सीएम भूपेश बघेल ने महादेव ऐप की बात करते हुए कहा कि महादेव ऐप का पूरा पैसा BJP को जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 7, 2023 / 05:24 PM IST, Published Date : November 7, 2023/5:24 pm IST

लोरमी : CM Bhupesh Baghel On Mahadev Satta App : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है। प्रदेश में आज पहले चरण की 20 सीटों के लिए मतदान संपन्न हुआ। वहीं 17 नवंबर को दूसरे चरण के लिए मतदान होना है। दूसरे चरण के मतदान से पहले सीएम भूपेश बघेल लगातार चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज सीएम भूपेश बघेल आज मुंगेली जिले के लोरमी पहुंचे। चुनाव की सरगर्मी के बीच में प्रदेश की राजनीति में महादेव ऐप का भी नाम जमकर उछल रहा है। महादेव ऐप का नाम आने के बाद से प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें : CG Election 1st Phase Voting: NOTA बढ़ा रही उम्मीदवारों के दिल की धड़कने.. 2018 के नतीजों पर दिखा था बड़ा असर पर इस बार क्या?

भाजपा के पास जा रहा महादेव ऐप का पैसा

CM Bhupesh Baghel On Mahadev Satta App :  लोरमी में सभा को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार और प्रदेश भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सीएम भूपेश बघेल ने महादेव ऐप की बात करते हुए कहा कि महादेव ऐप का पूरा पैसा BJP को जा रहा है। इस ऐप को बंद करने की जिम्मेदारी भारत सरकार की है, लेकिन केंद्र सरकार इस काम को नहीं कर पा रही है। आरोपियों को दुबई से गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी भी भारत सरकार की है, लेकिन भारत सरकार आरोपियों को गिरफ्तार भी नहीं कर पा रही है। सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सट्टा का पूरा [पैसा भाजपा के कार्यालय में जा रहा है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp