Surajpur Double Murder Update

Surajpur Double Murder Update: प्रधान आरक्षक के पत्नी-बेटी के हत्यारों को दी गई प्रतीकात्मक फांसी.. आजाद जनता पार्टी और संयुक्त पुलिस परिवार ने किया सभा का आयोजन

Surajpur Double Murder Update आज इस घटना के संबंध में सूरजपुर बस स्टैंड में आम सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में हत्या के सभी पांच आरोपियों को प्रतीकात्मक रुप से फांसी दी गई।

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 04:58 PM IST, Published Date : October 20, 2024/4:57 pm IST

Surajpur Double Murder Update : सूरजपुर: जिले में पदस्थ प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की पिछले दिनों बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। कुलदीप साहू नाम के बदमाश ने पहले उनका घर से अपहरण किया और फिर उनकी चाकुओ से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने दो दिन बाद ही मामले के मुख्य आरोपी कुलदीप साहू समेत पांच लोगो को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल सभी पुलिस की कस्टडी में है और उनसे कड़ाई से पूछताछ की जा रही हैं।

Delhi Blast Video : राजधानी के CRPF स्कूल के हुआ जोरदार धमाका, CCTV में कैद हुई घटना, देखें ब्लास्ट का वीडियो

इस पूरे घटनाक्रम से सूरजपुर उबाल पड़ा था। मासूम समेत महिला की निर्मम हत्या के बाद ग़ुस्साये लोगों ने कुलदीप साहू के घर और उसके चाचा के कबाड़ गोदाम में आग लगा दी थी। लोगों का गुस्सा प्रशासनिक अफसरों के प्रति भी देखा गया था। हालाँकि घटना की शाम सरगुजा आईजी अंकित गर्ग ने पुलिस अधीक्षकों के साथ शांति मार्च किया और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त सजा दिलाये जाने की बात कही। आरोपियों की गिरफ्तारी पर संयुक्त पुलिस परिवार ने भी इनाम का ऐलान किया था।

CM Atishi On BJP: सीएम आतिशी ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-‘दिल्ली की हवा और पानी के प्रदूषण का कारण बीजेपी की गंदी राजनीति है’ 

Surajpur Double Murder Update वही आज इस घटना के संबंध में सूरजपुर बस स्टैंड में आम सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में हत्या के सभी पांच आरोपियों को प्रतीकात्मक रुप से फांसी दी गई। यह आयोजन आजाद जनता पार्टी और संयुक्त पुलिस परिवार की तरफ से किया गया था। सभा में आयोजकों ने हत्यारोपियों के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर किया। उन्होंने मुख्य आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग करते हुए सभी के लिए फांसी की सजा की मांग की।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो