दसवीं-बारहवीं की प्रैक्टिकल परीक्षा में खुलेआम हो रही थी नकल, वीडियो सामने आने के बाद शिक्षकों में हड़कंप |

दसवीं-बारहवीं की प्रैक्टिकल परीक्षा में खुलेआम हो रही थी नकल, वीडियो सामने आने के बाद शिक्षकों में हड़कंप

Surajpur Cheating Video:यह मामला भैयाथान ब्लॉक के बड़सरा शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है। जहां इन दिनों दसवीं बारहवीं की बोर्ड परीक्षा ज़ारी है।

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2024 / 06:43 PM IST, Published Date : March 13, 2024/6:43 pm IST

Surajpur Cheating Video: सूरजपुर। सूरजपुर में दसवीं बारहवीं की प्रैक्टिकल परीक्षा में खुलेआम नकल करने का सामने आया है। जहां वीडियो में टीचर के सामने परीक्षार्थी बुक के सहारे नकल करते दिख रहे हैं। यह मामला भैयाथान ब्लॉक के बड़सरा शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है। जहां इन दिनों दसवीं बारहवीं की बोर्ड परीक्षा ज़ारी है।

read more: सीएए की आलोचना करने वाले दलों में कोई मानवता नहीं बची: गृह राज्य मंत्री

मिली जानकारी के अनुसार आज बड़सरा के हायर सेकंडरी स्कूल में दसवीं बारहवीं के प्रेक्टिकल परिक्षा ली जा रही थी। जहां खुलेआम टीचर के द्वारा नकल कराया जा रहा था। जो आईबीसी24 के कैमरे में भी कैद हो गया है। ऐसे में टीचर भी बच्चों को पढ़ाई में कमज़ोर होने का हवाला देते हुए कैमरे के सामने नक़ल कराने की बात स्वीकारते नज़र आए।

read more: SRIDEVI Satta Matka Result: आज इन नंबरों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, ये जोड़ी नंबर आपको बनाएगा करोड़पति, जानें का आज का लकी ​विनिंग नंबर

वहीं प्रभारी विकास खंड शिक्षा अधिकारी घनश्याम सिंह ने मीडिया के माध्यम से जानकारी मिलने और जांच कर टीचर के खिलाफ़ कार्रवाई की बात कही है।