CG Snake Bite Death Latest News | सर्पदंश से दो बहनों की मौत

CG Snake Bite Death: जहरीले सांप ने दो सगी बहनों को डसा.. अस्पताल ले जाते रास्ते में दोनों की मौत, परिवार में मचा कोहराम..

दोनों की हालत एक साथ खराब होने पर परिजन ने उनके शरीर की जांच की तो सांप डसने के निशान मिले। इसके बाद दोनों को तत्काल वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 08:59 AM IST, Published Date : June 27, 2024/8:59 am IST

सूरजपुर: जिले के चंदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम गोवर्धनपुर में सर्पदंश से दो सगी बहनों की मौत हो गई। दोनों 25 जून की रात जमीन पर सोयी हुई थीं। इसी दौरान किसी जहरीले सांप ने दोनों को डस लिया। तबियत बिगडऩे पर दोनों को सुबह वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया, यहां पहुंचते तक उसकी भी मौत हो गई। 2 बेटियों की मौत से माता-पिता व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

CG Snake Bite Death Latest News

Sam Pitroda Latest News: चुनाव होते ही विवादित नेता सैम पित्रोदा की कांग्रेस में वापसी.. फिर बने चेयरमैन, BJP ने लिया निशाने पर..

मिली जानकारी के अनुसार चंदौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोवर्धनपुर निवासी संजना पिता मोती अगरिया उम्र 14 वर्ष 25 जून की रात को अपनी बहन सुमन के साथ घर में ही जमीन में बिस्तर लगाकर सोई थी। इस दौरान देर रात किसी जहरीले सांप ने दोनों बहनों को डस लिया था। रात में उन्हें सांप के डसने का अहसास नहीं हुआ लेकिन सुबह जब उनकी नींद खुली तो दोनों उल्टियां करने लगीं। दोनों की हालत एक साथ खराब होने पर परिजन ने उनके शरीर की जांच की तो सांप डसने के निशान मिले। इसके बाद दोनों को तत्काल वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान सुमन की मौत हो गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp