गरीबों के राशन पर डाका डालने वालों की खैर नहीं, मंत्री केदार कश्यप ने दी चेतावनी, दो सेल्समैन गिरफ्तार |

गरीबों के राशन पर डाका डालने वालों की खैर नहीं, मंत्री केदार कश्यप ने दी चेतावनी, दो सेल्समैन गिरफ्तार

Minister Kedar Kashyap warned: शिकायत मिलने के बाद प्रभारी मंत्री केदार कश्यप के निर्देश पर सुकमा कलेक्टर ने टीम बनाकर कार्रवाई के निर्देश दिए। जिस पर छापेमारी कार्रवाई की गई और भारी मात्रा में अमानक खाद्यान्न जब्त किए गए।

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2024 / 06:30 PM IST, Published Date : September 5, 2024/6:30 pm IST

सुकमा : Minister Kedar Kashyap warned वन मंत्री एवं जिला के प्रभारी मंत्री केदार कश्यप के दिशा-निर्देश पर सुकमा जिले में राशन माफियाओं के खिलाफ जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। स्थानीय लोगों से शिकायत मिल रही थी कि चिंतलनार इलाके के ग्रामीणों को केंद्र व राज्य सरकार के द्वारा दी जाने वाली फ्री राशन का लाभ नहीं मिल पा रहा है। राशन माफिया गरीबों के हक का चावल डकार रहे हैं।

शिकायत मिलने के बाद प्रभारी मंत्री केदार कश्यप के निर्देश पर सुकमा कलेक्टर ने टीम बनाकर कार्रवाई के निर्देश दिए। जिस पर छापेमारी कार्रवाई की गई और भारी मात्रा में अमानक खाद्यान्न जब्त किए गए।

read more:  HC Warns to Ban Wikipedia: दिल्ली हाईकोर्ट ने दी विकिपीडिया पर बैन लगाने की चेतावनी! कहा- भारत पसंद नहीं तो यहां काम न करें! 

प्रभारी मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुशासन वाली सरकार है जो गरीब कल्याण के कृत संकल्पित सरकार है। उन्होंने कहा कि गरीबों के पेट का निवाला छीनने वाले, गरीबों का राशन लूटने वाले लुटेरों को बक्शा नही जायेगा। सभी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

वहीं इस मामले में संलिप्त दो सेल्स मैन विजय हेमला और भीमसेन वेट्टी को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया हैं। वहीं अन्य फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए कलेक्टर और एसपी को निर्देशित किया गया है।

read more: lathi charge on youth congress : मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता, पुलिस ने बरसाई लाठियां 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp