Naxalites killed 16 year old student in school uniform

Naxali killed 16 year old student : नक्सलियों की कायराना करतूत, 16 वर्षीय छात्र की स्कूल ड्रेस में की हत्या

Naxalites killed 16 year old student in school uniform: मिली जानकारी के अनुसार बीती रात नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मृतक छात्र का नाम सोयम शंकर है जो कि पूवर्ती गांव का निवासी है। इस घटना की पुष्टि SP किरण चव्हाण ने की है।

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2024 / 10:26 PM IST, Published Date : August 14, 2024/10:25 pm IST

सुकमा : Naxali killed 16 year old student in sukma स्वतंत्रता दिवस से पहले नक्सलियों ने छात्र की हत्या की घटना को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने पूवर्ती गांव के पास 16 वर्षीय छात्र की हत्या कर दी है। नक्सलियों ने स्कूल ड्रेस में ही छात्र की हत्या करके अपनी कायराना करतूत को उजागर किया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मृतक छात्र का नाम सोयम शंकर है जो कि पूवर्ती गांव का निवासी है। इस घटना की पुष्टि SP किरण चव्हाण ने की है।

read more: Vinesh Phogat Petition Dismissed : टूट गया विनेश फोगाट का सपना, नहीं मिलेगा सिल्वर मेडल, याचिका खारिज

उपसरपंच की गला रेतकर हत्या

Naxalites killed 16 year old student in school uniform बता दें कि तीन दिन पहले ही छत्‍तीसगढ़ के सुकमा (Sukma) जिले से एक बड़ी खबर आई थी। यहां रात के समय सुकमा जिले के नक्‍सल प्रभावित नागाराम गांव में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में उपसरपंच हेमला सुकला की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर पटेलपारा निवासी हेमला सन्नी ने दहशत में आत्महत्या कर ली। नक्सलियों की केरलापाल कमेटी ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है और पर्चे के माध्यम से मृतकों के साथ 18 अन्य लोगों को भी मौत की सजा सुनाई है। इस घटना से गांव के लोग डरे और सहमे हुए थे।

read more:  सुरक्षा चिंताओं के बीच भारत ने रूस के तीन क्षेत्रों के नागरिकों को परामर्श जारी किया

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers