5 villagers were killed in this district of Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के इस जिले में 5 ग्रामीणों की हत्या, लाठी डंडो से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

5 villagers were killed in this district of Chhattisgarh: मामला कोंटा और जगरगुंडा थाना क्षेत्र का है। हत्या करने वाले सभी आरोपी उसी ग्राम के हैं । थाना कोंटा के कैंप मुरलीगुडा के समीप स्थित ग्राम इटकल की यह पूरी घटना बताई जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 04:15 PM IST, Published Date : September 15, 2024/4:09 pm IST

सुकमा: 5 villagers were killed in this district of Chhattisgarh छत्तीसगढ़ के सुकमा से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आयी है। जादू टोना के शक में 5 ग्रामीणों की हत्या कर दी गई है। इन लोगों की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या की गई है। यह कोन्टा थाना क्षेत्र के एतकल गांव की घटना है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।जानकारी मिलने के बाद जिले के SP और पुलिस टीम मौके पर पहुंची है और घटना की जानकारी ली जा रही है।

read more: देश के 90 प्रतिशत वित्तीय संस्थान नवोन्मेषण के लिए एआई, जेनएआई पर दे रहे हैं ध्यान : रिपोर्ट

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में जादू-टोने के शक में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई। इनमें 3 महिला और 2 पुरुष शामिल हैं। रविवार को गांव के ही कुछ लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है। मामला कोंटा और जगरगुंडा थाना क्षेत्र का है। हत्या करने वाले सभी आरोपी उसी ग्राम के हैं । थाना कोंटा के कैंप मुरलीगुडा के समीप स्थित ग्राम इटकल की यह पूरी घटना बताई जा रही है।

read more: लखनऊ में बचपन कैंसर जागरुकता माह कार्यक्रम के तहत रैली में 300 साइकिल चालकों ने भाग लिया

बलौदाबाजार में भी जादू-टोने के शक में चार की हत्या

इससे 4 दिन पहले बलौदाबाजार में भी जादू-टोने के शक में ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया गया था। वहां भी एक ही परिवार के 4 लोगों का हथौड़े से सिर कुचल दिया गया। मृतकों में दो बहनें, भाई और एक साल का एक बच्चा शामिल थे। सभी के शव गुरुवार रात को एक मकान में मिले। इस मामले में भी पुलिस ने गांव के ही 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो