Soldier injured after being hit by IED blast

Bijapur Naxal News : IED ब्लास्ट की चपेट में आने से जवान घायल, सर्चिंग के दौरान हुआ हादसा

Bijapur Naxal News : नक्सलियों द्वारा लगाए गए IED में ब्लास्ट हुआ है। इस ब्लास्ट की चपेट में आने से एक जवान घायल हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 09:48 AM IST, Published Date : April 10, 2024/9:48 am IST

बीजापुर : Bijapur Naxal News : छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल क्षेत्र बीजापुर से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां नक्सलियों द्वारा लगाए गए IED में ब्लास्ट हुआ है। इस ब्लास्ट की चपेट में आने से एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहां जवान का इलाज जारी है। वहीं अब तक इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : Kumhari Bus Hadsa Update : बस हादसे के मृतकों के परिवार के सदस्य को नौकरी देगी कंपनी, मरने वालो की संख्या बढ़कर हुई 13 

IED की चपेट में आया जवान

Bijapur Naxal News : मिली जानकारी के अनुसार, बीजापुर जिले के पीडिया इलाके में जवान सर्चिंग पर निकले थे। इस दौरान नक्सलियों द्वारा लगाए गए IED बम में ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट की चपेट में आने से एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल जवान को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। हालांकि, इस घटना की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp