husband killed his pregnant wife in chhattisgarh

ये बच्चा तुम्हारा नहीं हैं…ये सुनते ही पति ने गर्भवती पत्नी को टंगिया मारकर उतारा मौत के घाट

husband killed his pregnant wife in chhattisgarh: सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति ने घरेलू कलह से तंग आकर अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2024 / 06:47 PM IST, Published Date : October 2, 2024/6:46 pm IST

सारंगढ़: husband killed his pregnant wife in chhattisgarh रिश्तों का खूना होना आजकल जैसी कोई आम बात हो गई है। अक्सर यह देखा जा रहा है कि कहीं पत्नी ने पति को प्रेमी से मिलकर हत्या करा दी तो कही पति ने ​पत्नी को आवेश में आकर मौत की सजा दे दी। लेकिन एक ऐसी घटना ने लोगों को झकझोर दिया​ जिसमें पत्नी की डिलीवरी को लेकर बात ​ऐसी बिगड़ गई कि शख्स ने गर्भवती पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया।

read more:  सचिन पायलट ने कहा ‘न्याय यात्रा निकालना कांग्रेस की मजबूरी’, सीएम साय बोले- कांग्रेस को निकालनी चाहिए क्षमा यात्रा 

सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति ने घरेलू कलह से तंग आकर अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है मृतिका सात माह की गर्भवती थी। यह पूरी घटना बिलाईगढ़ विधायक श्रीमती कविता प्राण लहरे के गांव कुसुमकुंडा की है। जहां रहने वाले गोपाल निषाद और उसकी पत्नी के बीच आए दिन घरेलू विवाद होते ही रहते थे। बताया जा रहा है मृतिका सात माह की गर्भवती थी और मायके जाकर डिलीवरी कराने की जिद्द कर रही थी।

read more: ईरान के सुप्रीम लीडर ख़ामेनई ने नसरुल्लाह की मौत पर जताया शोक, अमेरिका समेत यूरोपीय देशों को बताया जंग की असली वजह 

husband killed his pregnant wife in chhattisgarh इस दौरान दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने गुस्से में यह कह दिया कि यह बच्चा तुम्हारा नहीं है। जिससे आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी को धार दार टंगिया से मारकर मौत के घाट उतार दिया। और सरसिंवा थाने पहुंच कर सरेंडर कर दिया। घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

थाना प्रभारी सरसिंवा भगवती प्रसाद कुर्रे ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने जाकर मौके का मुआयना किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp