Rape allegations on BJP District President Subhash Jalan

BJP Subhash Jalan News: भाजपा जिलाध्यक्ष पर रेप का सनसनीखेज आरोप.. नौकरी लगाने के नाम पर लूटी महिला की अस्मत, पहुंची कलेक्टर कार्यालय

Rape allegations on BJP District President Subhash Jalan आरोप लगाने वाली महिला के पति ने धमकी भरे लहजे में कहा है कि अगर उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह कलेक्टोरेट में ही आत्मदाह कर लेंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2024 / 03:56 PM IST, Published Date : October 23, 2024/3:53 pm IST

सारंगढ़-बिलाईगढ़: भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रमुख सुभाष जालान पर एक महिला ने दुष्कर्म के सनसनीखेज आरोप लगाए है। पीड़िता का दावा है कि, नौकरी के नाम पर भाजपा नेता ने उसकी अस्मत लूटी है। (Rape allegations on BJP District President Subhash Jalan) उन्होंने चार लोगों पर दुष्कर्म के आरोप लगाए है। पीड़ित महिला अपने पति को लेकर सैकड़ो लोगों के साथ जिला कलेक्टर के दफ्तर पहुंची हुई है।

Shakti School Van Accident: अनियंत्रित होकर सोन नदी में गिरी स्कूली बच्चों से भरी बस, हादसे के बाद मची चीख-पुकार

आरोप लगाने वाली महिला के पति ने धमकी भरे लहजे में कहा है कि अगर उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह कलेक्टोरेट में ही आत्मदाह कर लेंगे। जानकारी के अनुसार पीड़िता का पति धन खरीदी केंद्र में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर काम करता था। (Rape allegations on BJP District President Subhash Jalan) लेकिन किन्ही वजहों से उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। इसके बाद वह मदद की मांग लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष जालान के पास पहुंची थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो