Devotee Dies in Dongargarh Maa Bamleshwari Temple due to Suffocation

Devotee Dies in Dongargarh: मां बम्लेश्वरी का दर्शन करने डोंगरगढ़ गई महिला की मौत, भीड़ और उमस के चलते बिगड़ी थी तबीयत

Devotee Dies in Dongargarh: मां बम्लेश्वरी का दर्शन करने डोंगरगढ़ गई महिला की मौत, भीड़ और उमस के चलते बिगड़ी थी तबीयत

Edited By :   |  

Reported By: Dheeraj Sharma

Modified Date:  October 6, 2024 / 01:09 PM IST, Published Date : October 6, 2024/1:02 pm IST

डोंगरगढ़: Devotee Dies in Dongargarh  शक्ति आराधना का पर्व नवरात्र शुरू हो चुका है। पूरे भारत में जहां एक ओर नवरात्रि में माता की ​मूर्ति की स्थापना की जा रही है तो दूसरी ओर गरबा की धूम देखने को मिल रही है। लोग पैदल, गाड़ी और अन्य साधनों से माता के दरबार पहुंच रहे हैं। छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी के दरबार में नवरात्रि में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ती है। लेकिन इस बीच डोंगरगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि माता के दर्शन करने आई महिला की मौत हो गई है।

Read More: Sidhi Accident News : भीषण सड़क हादसा.. ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की थम गईं सांसें 

Devotee Dies in Dongargarh  मिली जानकारी के अनुसार धमतरी की रहने वाली महिला माता बम्लेश्वरी का दर्शन करने के लिए डोंगरगढ़ पहुंची थी। यहां आज भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी है, जिसके चलते दर्शनार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, भक्तों की भारी भीड़ के चलते उमस और गर्मी से धमतरी से आई महिला श्रद्धालु की तबीयत बिगड़ गई। आनन फानन में महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।

Read More: Raman Singh on Naxal Encounter: सबसे बड़े नक्सल एनकाउंर के लिए विस अध्यक्ष रमन सिंह ने जवानों को दी बधाई, भूपेश पर साधा निशाना, कहा- भाई ने तो… 

बता दें कि नवरा​त्रि में लाखों की संख्या में मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों से लोग डोंगरगढ़ पहुंचते हैं। वहीं, वैसे तो नवरात्रि की शुरुआत के साथ ही यहां माता के भक्तों की भीड़ उमड़ती है, लेकिन पंचमी और सप्तमी को यहां सबसे ज्यादा भीड़ देखने को मिलती है। हालांकि सुरक्षा के मद्देनजर जवानों की तैनाती की जाती है। साथ ही मेले के लिए खास तौर पर जगह-जगह पर स्वास्थ्य सुविधा केंद्र भी बनाए जाते हैं।

Read More: Deepender Hooda Viral Video: मंच पर ही दीपेंद्र हुड्डा ने महिला नेत्री के साथ किया छेड़छाड़? वीडियो वायरल होने के बाद कुमारी शैलजा का फूटा गुस्सा

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो