couple did obscene acts in Bamleshwari temple

डोंगरगढ़ मंदिर परिसर में अश्लील हरकतें करने वाले कपल के खिलाफ FIR दर्ज, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस

couple did obscene acts in Bamleshwari temple : मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर में नवरात्रि पर युवक-युवती किस करते दिखे। यह दृश्य सुबह करीब चार बजे के आस-पास का है। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और अब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अभी तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 10:39 PM IST, Published Date : October 11, 2024/10:39 pm IST

डोंगरगढ़: couple did obscene acts in Bamleshwari temple मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर में अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने युवक-युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इनका अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद से पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है।

जानें क्या है पूरा मामला?

बता दें कि, मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर में नवरात्रि पर युवक-युवती किस करते दिखे। यह दृश्य सुबह करीब चार बजे के आस-पास का है। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और अब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अभी तेजी से वायरल हो रहा है।

पोस्ट पर यूजर ने लिखा कि, दर्शन करने के नाम पर प्रदर्शन चल रहा है। वहीं पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स इस कृत्य का विरोध जता रहे हैं। यूजर्स मंदिर जैसी पवित्र जगह पर इस तरह की अश्लील हरकतों को शर्मनाक करार दे रहे हैं। हालांकि, दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन मंदिर में ऐसी हरकतें करने की वजह से लोग आक्रोशित हैं। वहीं यह वीडियो एक दो दिन पुरानी बताई जा रही है।

read more: अमेजन की त्योहारी बिक्री में राजस्थान, जयपुर का इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर रहा जोर

read more:  CG police SI promotion list: छत्तीसगढ़ पुलिस में बड़ी संख्या में प्रमोशन, सब इंस्पेक्टर को इंस्पेक्टर बनाने की योग्यता सूची जारी