Urla Suicide Case|

Urla Suicide Case: करवा चौथ के दिन ये गलती कर बैठा पति, गुस्से में आकर पत्नी ने लगा ली फांसी, जानें क्या है पूरा मामला

Urla Suicide Case: करवा चौथ के दिन ये गलती कर बैठा पति, गुस्से में आकर पत्नी ने लगा ली फांसी, जानें क्या है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2024 / 03:05 PM IST, Published Date : October 21, 2024/3:05 pm IST

Urla Suicide Case: रायपुर। देशभर में कल यानी 20 अक्टूबर को करवा चौथ का पर्व मनाया गया। इस मौके पर कई सुहागिन महिलाओं और कुवारी लड़कियों ने व्रत रखा। बता दें कि इस व्रत में  चांद को देखने के बाद महिलाएं अपने पति को चलनी की ओट से दीदार करती हैं। इसके बाद पति अपनी पत्नी का व्रत तुड़वाते हैं और पत्नी को तोहफा देते हैं। लेकिन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में करवा चौथ के बाद एक ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनकर आपके होश ही उड़ जाएंगे।

Read More: Keshkal Ghati News Today: केशकाल घाट में भारी वाहनों की एंट्र्री बैन! जानिए कहां से बस्तर पहुंचेंगे रायपुर-धमतरी से आने वाली गाड़ियां

मामला रायपुर के में उरला अछोली बाजार चौक इलाके का बताया जा रहा है, जहां एक शादीशुदा युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि करवाचौथ के दिन पति के लेट घर आने पर दोनों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद युवती ने आज सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Read More: Congress Candidate Mukesh Malhotra: अंधविश्वास का खेल..! कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन में शख्स ने किया शरीर में देवता आने का दावा, जीत का आशीर्वाद लेने लगे विजयपुर कांग्रेस प्रत्याशी 

बता दें कि बेरला निवासी मृतका का 5 साल पहले महेंद्र दास मानिकपुरी से प्रेम विवाह हुआ था। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। फिलहाल मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामला संदिग्ध माना जा रहा है। अब युवती ने सच में आत्महत्या की है या इसके पीछे कोई और वजह है इस बात का खुलासा पुलिस ही कर पाएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो