When will the result of Chhattisgarh SI recruitment exam be released?

SI Bharti Result Update: नही मान रहे SI भर्ती के अभ्यर्थी.. पुलिस मुख्यालय के बाहर डटे उम्मीदवार, कर रहे इस बात की मांग

मंत्री विजय शर्मा ने उनसे विस्तार से चर्चा करते हुए बताया था कि कोर्ट के निर्णय के बाद 370 पदों और इसकी भर्ती के लिए सारी प्रक्रिया पूरी कर दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2024 / 04:32 PM IST, Published Date : September 5, 2024/4:23 pm IST

रायपुर। बुधवार को गृहमंत्री विजय शर्मा की तरफ से मिले आश्वासन से एसआई भर्ती परीक्षा के उम्मीदवार संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं। (When will the result of Chhattisgarh SI recruitment exam be released?) कल उप मुख्यमंत्री सह गृहमंत्री विजय शर्मा ने प्रदर्शनकारी ऐसी भर्ती उम्मीदवारों से अपने बंगले में भेंट की थी और उन्हें आश्वासन दिया था कि आने वाले 10 से 15 दिनों के भीतर परिणाम जारी कर दिए जायेंगे। लेकिन अभ्यर्ती इस आश्वासन से संतुष्ट नहीं हैं और वे तारीख बताये जाने की मांग करते हुए पुलिस मुख्यालय के बाहर पहुंचे हैं। उनका कहना हैं कि, पूर्व में भी उन्हें इस तरह के आश्वासन मिल चुके है लिहाजा इस बार वह निश्चित तारीख जानना चाहते हैं।

Read Also: Latest Sarkari Naukri: बेरोजगारी का ये कैसा आलम, यहां स्वीपर की नौकरी के लिए मची होड़, 40 हजार से ज्यादा युवाओं ने किया आवेदन

Chhattisgarh Police Sub Inspector Exam Result Latest Updates

क्या कहा था गृहमंत्री ने?

दरअसल कल ही उम्मीदवारों की गृहमंत्री से उनके बंगले पर भेंट हुई थी। मंत्री विजय शर्मा ने उनसे विस्तार से चर्चा करते हुए बताया था कि कोर्ट के निर्णय के बाद 370 पदों और इसकी भर्ती के लिए सारी प्रक्रिया पूरी कर दी गई है। इंटरव्यू ले लिया गया है। (When will the result of Chhattisgarh SI recruitment exam be released?) उनकी लिखित परीक्षा और शारीरिक परीक्षा के रिजल्ट को मर्ज करके एक रिजल्ट बनाया जाना है। गृहमंत्री ने आश्वासन दिया कि आने वाले 10 से 15 दिनों में रिजल्ट आ जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp