Chhattisgarh CM Name

Chhattisgarh CM Face: CM की रेस में विष्णु देव साय का नाम आगे, थोड़ी ही देर में शुरू होगी बीजेपी विधायक दल की बैठक…

Chhattisgarh CM Name: आज प्रदेश के नए मुख्यमंत्री को लेकर छत्तीसगढ़​वासियों का इंतजार खत्म हो जाएगा। सीएम की रेस में विष्णु देव साय का भी नाम सामने आ रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2023 / 12:28 PM IST, Published Date : December 10, 2023/12:25 pm IST

Chhattisgarh CM Name: रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल की है। इन दिनों छत्तीसगढ़ भाजपा में सीएम फेस पर मंथन हो रहा है। वहीं आज प्रदेश के नए मुख्यमंत्री को लेकर छत्तीसगढ़​वासियों का इंतजार खत्म हो जाएगा। प्रदेशवासियों को आज उनके नए मुखिया का नाम पता हो जाएगा। इसी कड़ी में राजधानी रायपुर में आज दिल्ली से आए तीनों पर्यवेक्षक ने बीजेपी विधायक दल थोड़ी ही देर में शुरू होगी।

Read more: MP Pulse Polio Campaign: “दो बूंद जिंदगी की” शुरू हुई पल्स पोलियो अभियान की शुरुआत, 5800 बूथकर्मी बच्चों को पिलाएंगे पोलियो की दवा

वहीं यह भी खबर आ रही है कि सीएम की रेस में विष्णु देव साय का भी नाम सामने आ रहा है। जानकारी के मुताबिक बीजेपी विधायक दल की बैठक के लिए विष्णु देव साय भाजपा कार्यालय पहुंचे हैं। IBC 24 से बातचीत में उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी पार्टी देगी उसे निभाएंगे।

देखें किन दिग्गजों का नाम आ रहा सामने

Chhattisgarh CM Name: रमन सिंह पहले भी छत्तीसगढ़ में सीएम पद संभाल चुके हैं। वहीं अरुण साव को भी सीएम बनाया जा सकता है। रेणुका सिंह का भी इस लिस्ट में नाम है। इनके अलावा रामविचार नेताम के नाम पर भी बीजेपी विचार कर सकती है। साथ ही लता उसेंडी को लेकर भी चर्चा तेज है कि वो सीएम की रेस में हैं। इनके अलावा गोमती साय और विष्णुदेव साय का नाम भी सीएम फेस के लिए चर्चा में हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp