टीएस सिंह देव ने अमित शाह के बयान पर जताई खुशी, नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई को बताया सराहनीय |

टीएस सिंह देव ने अमित शाह के बयान पर जताई खुशी, नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई को बताया सराहनीय

TS Singh Dev on Amit Shah's statement: सिंहदेव ने कहा कि कहा कि इस संवेदनशील मुद्दे पर अगर लक्ष्य लेकर काम किया जा रहा है तो यह सराहनीय है। टीएस सिंह देव ने कहा कि नक्सलवाद का रास्ता छोड़कर अब ऐसे लोगों को आम लोगों की तरह रहना चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2024 / 10:59 PM IST, Published Date : August 24, 2024/10:57 pm IST

रायपुर: TS Singh Dev on Amit Shah’s statement देश के गृहमंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ में प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे टीएस सिंह देव ने स्वागत किया है। नक्सलवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई और मार्च 2026 तक नक्सलवाद को खत्म करने के अमित शाह के बयान पर टीएस सिंह देव ने प्रसन्नता जाहिर की है।

सिंहदेव ने कहा कि कहा कि इस संवेदनशील मुद्दे पर अगर लक्ष्य लेकर काम किया जा रहा है तो यह सराहनीय है। टीएस सिंह देव ने कहा कि नक्सलवाद का रास्ता छोड़कर अब ऐसे लोगों को आम लोगों की तरह रहना चाहिए।

read more:  बिहार: जदयू ने विधान पार्षद को पार्टी की राज्य इकाई का वरिष्ठ उपाध्यक्ष नियुक्त किया

कांग्रेस के द्वारा फर्जी मुठभेड़ के सवाल पर सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस कभी फर्जी मुठभेड़ के आरोप नहीं लगाती। ऐसी बयानबाजी करना गलत है फर्जी मुठभेड़ के आरोप ग्रामीण लगाते हैं जिसे कांग्रेस हर मोर्चे पर उठाती है।

ऐसे में कहा जा सकता है कि नक्सलवाद के खिलाफ दिए गए बयान से सिंहदेव भी इसके समर्थन में नजर आ रहे हैं और उन्होंने कहा कि यदि केंद्र के गृहमंत्री लक्ष्य लेकर कोई काम कर रहे हैं तो इसमें राज्य और केंद्र सरकार की संयुक्त भागीदारी से सफलता हासिल की जा सकती है।

read more:  Vigyan Dhara Scheme: ‘विज्ञान धारा योजना’ को केंद्रीय मंत्रिमंडल ने दी मंजूरी, जानें क्या है ये स्किम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp