Sai Cabinet Expansion: CM Vishnu Deo Sai Reveals When Will Expend Cabinet

Sai Cabinet Expansion: दिल्ली दौरे से लौटते ही सीएम साय ने बताया कब होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, मूणत के सा​थ इनका नाम लगभग तय!

Sai Cabinet Expansion: दिल्ली दौरे से लौटते ही सीएम साय ने बताया कब होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, मूणत के सा​थ इनका नाम लगभग तय!

Edited By :   |  

Reported By: Star Jain

Modified Date:  June 29, 2024 / 10:24 AM IST, Published Date : June 29, 2024/10:24 am IST

रायपुर: Sai Cabinet Expansion विधायक और कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के मंत्री मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से इस बात की चर्चा जोरों पर है कि साय मंत्रिमंडल में बृजमोहन अग्रवाल का उत्तराधिकारी और 13 वां मंत्री कौन होगा? हालांकि ये कहा जा रहा है कि आलाकमान ने नए मंत्रियों के नाम पर मुहर लगा दी है, लेकिन अभी तक नाम सामने नहीं आए हैं। वहीं, आज दिल्ली दौरे से लौटते ही सीएम साय ने बताया कि कब होगा मंत्रिमंडल का विस्तार।

Read More: Sarai Boda Sabji: मटन-चिकन से भी ज्यादा महंगा है सरई बोड़ा, 2000 रुपए किलो के भाव से बिक रहा बाजार में, बेहद दुर्लभ गुणों से है भरपूर

Sai Cabinet Expansion दरअसल सीएम कल दोपहर ​से दिल्ली प्रवास पर थे और आज सुबह वापस लौटे। रायपुर लौटने के बाद सीएम साय ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की। इस दौरान सीएम साय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल हमारे छत्तीसगढ़ के बीजेपी के सभी सांसदों के साथ बैठक था। यह बैठक परिचात्मक था।
इसमें हमारे राष्ट्रीय संगठन के महामंत्री और शिव प्रकाश उपस्थित थे, हमारे प्रदेश अध्यक्ष भी गए थे और हम भी गए थे।

Read More: VD Sharma Statement: सांसद वीडी शर्मा ने किया बड़ा ऐलान, कहा- ‘खजुराहो को मिलेगी फिल्म सिटी की सौगात’! 

वहीं, इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय से पूछा गया कि मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा? किन विधायकों को कैबिनेट में जगह दी जाएगी? तो उन्होंने कहा कि चर्चा तो आप लोगों में ज्यादा होती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार अपने समय पर ही होगा।

Read More: Wrestler Suraj Nikam Commit Suicide: युवा खिलाड़ी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर

दूसरी ओर कहा ​जा रहा है कि छत्तीसगढ़ विधानसत्र के मानसून सत्र के पहले बृजमोहन अग्रवाल के उत्तराधिकारी और 13 वें मंत्री की घोषणा हो जाएगी। विश्वनीय सूत्रों के अनुसार साय मंत्री मंडल एक नया और एक पुराना चेहरा शामिल होगा। बृजमोहन अग्रवाल के सांसद बनने के बाद रायपुर से एक विधायक को मौका मिलने की पूरी संभावना है। वहीं, मंत्री पद के लिए जिनका नाम चल रहा है उनमें वरिष्ठ विधायक राजेश मूणत का नाम प्रमुखता से सामने आया है। इसी तरह नए चेहरे में रायपुर से रायपुर उत्तर के विधायक पुरंदर मिश्रा और दुर्ग के गजेंद्र यादव की चर्चा है।

Read More: 6th Pay Commission Pay Matrix: सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, सावन शुरू होने से पहले दी बड़ी सौगात

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो