Raipur SI Rakesh Chaubey Dismissed

SI Rakesh Chaubey Dismissed: सस्पेंड सब-इंस्पेक्टर राकेश चौबे नौकरी से बर्खास्त.. शराब के नशे में की थी गर्ल्स हॉस्टल में घुसपैठ और मारपीट, आईजी की कार्रवाई

Raipur SI Rakesh Chaubey Dismissed संचालिका ने यह भी बताया था कि निरीक्षक ने हॉस्टल में तोड़फोड़ भी की थी और अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए जातिसूचक गाली भी दी थी।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2024 / 11:12 PM IST, Published Date : September 27, 2024/11:09 pm IST

Raipur SI Rakesh Chaubey Dismissed: रायपुर। शराब नशे में महिला हॉस्टल में घुसने और आदिवासी महिला से मारपीट के आरोपों में सेवा से निलंबित चल रहे पुलिस विभाग के सब इंस्पेक्टर राकेश चौबे को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। महिला छात्रावास में घुसपैठ का यह मामला पिछले साल का है। इन्ही आरोपों के चलते राकेश चौबे सेवा से निलंबित चल रहे थे और उनपर विभागीय जांच भी बिठाई गई थी। वही अब रायपुर रेंज के आईजी अमरेश मिश्रा ने उन्हें सेवा से बर्खास्त कर दिया है। कोर्ट ने भी इस मामले में निलंबित अफसर को 3 साल की सजा सुनाई है।

क्या था मामला?

दरअसल पिछले साल मार्च महीने में देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित महिला हॉस्टल की संचालिका ने राकेश चौबे पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए बताया था की यातायात विभाग के एसआई राकेश चौबे शराब के नशे में होटल पहुंचे थे। यहां उन्होंने मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया था। संचालिका ने यह भी बताया था कि निरीक्षक ने हॉस्टल में तोड़फोड़ भी की थी और अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए जातिसूचक गाली भी दी थी।

Firing In Car Showroom : राजधानी के कार शो-रूम पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, बिना रुके की 20 राउंड फायरिंग

Raipur SI Rakesh Chaubey Dismissed: इन आरोपों के बाद जब वहां लगे सीसीटीवी फुटेज की जाँच की गई तो यह आरोप सही पाए गए। इस घटना की पुष्टि होने पर तत्कालीन एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने उन्हें निलंबित करते हुए लाइन अटैच कर दिया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers