Raipur Police got custody of gangster Aman Sahu

Gangster Aman Sahu Custody: गैंगस्टर अमन साहू से रायपुर पुलिस करेगी सख्ती से पूछताछ.. कोर्ट ने दी 19 अक्टूबर तक की कस्टडी

Raipur Police got custody of gangster Aman Sahu जुलाई महीने में उसने बिल्डर पर अपने गुर्गों की मदद से फायरिंग भी करवाई थी। इस पूरे मामले की जांच में अमन साहू के शामिल होने की पुष्टि हुई थी।

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2024 / 05:23 PM IST, Published Date : October 14, 2024/5:23 pm IST

Raipur Police got custody of gangster Aman Sahu: रायपुर: अलग-अलग मामलों में झारखण्ड के गिरिडीह के जेल में बंद गैंगस्टर अमन साहू को कड़ी सुरक्षा के बीच कल रात रायपुर लाया गया था। उसे आज सीबीआई के स्पेशल मजिस्ट्रेट के कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने 19 अक्टूबर तक के लिए रायपुर पुलिस को उसकी रिमांड सौंप दी है। पुलिस अब उससे कड़ाई से पूछताछ करेगी। वही कोर्ट ने पूछताछ के दौरान अमन साहू के वकील को भी मौजूद रहने के इजाजत दे दी गई है।

Read More: Satyapal Malik on EVM: इस पूर्व राज्यपाल ने खड़े किये EVM पर गंभीर सवाल.. कहा, ‘हरियाणा चुनाव के नतीजे के बाद से उठ गया भरोसा’.. इस्तेमाल पर रोक की मांग

Raipur Police got custody of gangster Aman Sahu: बता दें कि खुद को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का खास बताने वाले अमन साहू ने रायपुर के एक बड़े बिल्डर को मारने की धमकी दी थी। जुलाई महीने में उसने बिल्डर पर अपने गुर्गों की मदद से फायरिंग भी करवाई थी। इस पूरे मामले की जांच में अमन साहू के शामिल होने की पुष्टि हुई थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो