Raipur Marine Drive Girlfriend Murder

Raipur Marine Drive Murder: रायपुर के मरीन ड्राइव में गर्लफ्रेंड की गला काटकर बेदर्दी से हत्या.. पुलिस से बचने हत्यारे आशिक ने उठाया ये कदम, गिरफ्तार

शुरुआती जानकारी के मुताबिक़ आरोपी का नाम लोकेश्वर तारक है। आरोपी हत्यारा मरीन ड्राइव के ही एक मोमोस दूकान पर काम करता था।

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  September 16, 2024 / 07:58 PM IST, Published Date : September 16, 2024/7:58 pm IST

रायपुर: शहर के सबसे पॉश इलाके तेलीबांधा के मरीन ड्राइव में गर्लफ्रेंड की बेदर्दी से हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी बॉयफ्रेंड ने विवाद के बाद गर्लफ्रेंड के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। (Raipur Marine Drive Girlfriend Murder) आसपास के लोगों की मदद से लहूलुहान युवती को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया था जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Nora Fatehi Bold Sexy Video: मोतियों वाली ड्रेस में डांसिंग क्वीन ने बिखेरा हुस्न का जाल, वीडियो देख निहारते रह गए फैंस

वही इस जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी तेलीबांधा के तालाब में कूद गया और बीच में मौजूद फव्वारे में जाकर बैठ गया। इसकी सूचना जैसे ही तेलीबांधा पुलिस को मिली वह भी फ़ौरन मौके पर पहुंचे। काफी मशक्क्त के बाद आरोपी को तालाब से बाहर लाया गया। बहरहाल इस वारदात से इलाके में सनसनी का माहौल हैं। दिनदहाड़े हुई इस हत्या की घटना से मरीन ड्राइव सरीखे पर्यटन इलाके की सुरक्षा पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे है।

Congress Jammu-Kashmir Menifesto 2024: महिलाओं को हर महीने 3 हजार बतौर सम्मान राशि तो बेरोजगारों को 35 सौ रुपये बेरोजगारी भत्ता.. पढ़े कांग्रेस के वादे

शुरुआती जानकारी के मुताबिक़ आरोपी का नाम लोकेश्वर तारक है। आरोपी हत्यारा मरीन ड्राइव के ही एक मोमोस दूकान पर काम करता था। फ़िलहाल उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट और हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। (Raipur Marine Drive Girlfriend Murder) आरोपी ने किन वजहों से युवती को मौत के घाट उतारा इस बारें पूछताछ की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp