Raipur Crime News: रायपुर में 72 घंटे के भीतर 5 हत्याएं.. BJP बोली 'रवाना होती सरकार दे रही अपराधियों को संरक्षण'.. | Raipur Crime News

Raipur Crime News: रायपुर में 72 घंटे के भीतर 5 हत्याएं.. BJP बोली ‘रवाना होती सरकार दे रही अपराधियों को संरक्षण’..

संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि प्रदेश से रवाना हो रही सरकारअब भी अपराधियों को संरक्षण देने में जुटी हुई है। पिछले 72 घंटो के भीतर 5 हत्या की घटनाएं सामने आ चुकी है।

Edited By :   Modified Date:  November 16, 2023 / 04:57 PM IST, Published Date : November 16, 2023/4:57 pm IST

रायपुर: राजधानी में आपराधिक अधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। हम बात लूटपाट या चोरी जैसी घटनाओं की भी नहीं कर रहे बल्कि चर्चा हो रही है हत्या जैसे संगीन अपराधों की। राजधानी रायपुर में लगातार हो रही हत्याओं से आमजनों में दहशत का माहौल है। कही चाकू मारकर तो कही बलवे के बाद एक के बाद एक सामने आती वारदात से जिले और शहर के कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है और यह सवाल उठाया है मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने। बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने छत्तीसगढ़ सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए इस मामले बयान जारी किया है।

World Diabetes Rates: पाकिस्तान में दुनिया के सबसे ज्यादा डायबिटीज के मरीज.. कुवैत दूसरे नंबर पर.. जानें भारत किस पायदान पर

संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि प्रदेश से रवाना हो रही सरकारअब भी अपराधियों को संरक्षण देने में जुटी हुई है। पिछले 72 घंटो के भीतर 5 हत्या की घटनाएं सामने आ चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि हथियार के बल पर लूट के आरोपी को छुड़ा ले जाया गया। इससे समझा जा सकता है कि लॉ एन्ड ऑर्डर की स्थिति कितनी लचर हो चुकी हैं। सुने संजय श्रीवास्तव का बयान।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp