Raipur Crime Hindi News | Raipur Crime News: तीन सगे भाइयों का आपराधिक गठजोड़.. मिलकर देते थे इस गंभीर वारदात को अंजाम, अब 2 फरार, एक चढ़ा हत्थे

Raipur Crime News: तीन सगे भाइयों का आपराधिक गठजोड़.. मिलकर देते थे इस गंभीर वारदात को अंजाम, अब 2 फरार, एक चढ़ा हत्थे

Raipur Crime Hindi News तीन सगे भाइयों का आपराधिक गठजोड़.. मिलकर देते थे इस गंभीर वारदात को अंजाम, अब 2 फरार

Edited By :   |  

Reported By: Sandeep Shukla

Modified Date:  August 16, 2024 / 10:40 PM IST, Published Date : August 16, 2024/10:36 pm IST

Raipur Crime Hindi News: रायपुर। नौ सूने मकानों का ताला तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार किशन जांगडे, गौरव बन्दे और अभिजीत उर्फ बबलू जांगडे को गिरफ्तार किया गया।

Pandit Pradeep Mishra ke Upay : क्या आपको भी है पेट से संबंधित बीमारी? पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया गजब का उपाय, देखें यहां..

चोरी की गाड़ी से ही चोरी

घटना में रिश्ते में तीन सगे भाई हैं। आशीष बंदे और आकाश बंदे उर्फ लल्ला फरार हैं। दोनों की पतासाजी में टीम लगी हुई है। आरोपियों ने थाना खमतराई, डीडी नगर क्षेत्रांतर्गत सहित बिलासपुर के सरकंडा स्थित सूने मकानों का ताला तोड़कर चोरी की थी। वे चोरी की ही गाड़ी से वारदात को अंजाम दे रहे थे। आरोपी आकाश बंदे उर्फ लल्ला के विरूद्ध जिला बेमेतरा के थाना साजा में दुष्कर्म और पाक्सो का मामला दर्ज है। वह पूर्व में जेल जा चुका है। गिरफ्तार आरोपितों कब्जे से चोरी सोने-चांदी के जेवरात, नकदी रकम, दो नग मोबाइल फोन, घरेलू उपयोग के समान, एक्टीवा वाहन और घटना में प्रयुक्त पल्सर को जब्त किया गया है।

दो छात्रों के झगड़े के बाद तनाव, कई कारें जलाईं, दुकानों में की तोड़फोड़, धारा 144 लागू

दो भाई फरार, तलाश जारी

Raipur Crime Hindi News: दरअसल प्रार्थी एम.शिवा ने थाना खमतराई में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह शिवानंद नगर सेक्टर-03 खमतराई रायपुर में रहता है। प्रार्थी 27 जुलाई को अपने मकान में ताला लगाकर अपने पैतृक मकान आंध्रा गया हुआ था। इसी बीच अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर आलमारी में रखे जेवर और नकदी रकम पार कर दी थी। रिपोर्ट के बाद जांच में जुटी टीम ने पतासाजी की और हाल ही में चोरी के मामले में जेल से छूटे आरोपितों के बारे में जानकारी जुटाई। इस दौरान पता चला कि गुढ़ियारी निवासी किशन जांगडे घटना के दिन कुछ अन्य लड़कों के साथ देखा गया था। किशन को पकड़कर पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपने अन्य चार साथी गौरव बंदे, अभिजीत उर्फ बबलू जांगडे, आशीष बंदे एवं आकाश उर्फ लल्ला बंदे के साथ मिलकर चोरी की उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp