Raipur Collectorate Clerk Suicide Case

Raipur Suicide Case: रायपुर कलेक्टर दफ्तर के बाबू के ख़ुदकुशी से सनसनी.. लगाई घर पर फांसी, सुसाइड नोट में हैरान करने वाला दावा..

Raipur Collectorate Clerk Suicide Case मृतक प्रदीप ने नोट में डिप्टी कलेक्टर रैंक के तीन अधिकारी और एक अफसर के पीए प्रताड़ित करने किये जाने का आरोप लगाया है।

Edited By :   |  

Reported By: Sandeep Shukla

Modified Date:  October 28, 2024 / 10:46 PM IST, Published Date : October 28, 2024/10:40 pm IST

Raipur Collectorate Clerk Suicide Case: रायपुर: कलेक्ट्रेट में क्लर्क के पद पर कार्यरत प्रदीप उपाध्याय नाम के 51 साल के अधेड़ का शव सोमवार सुबह घर के कमरे में रस्सी से लटकते हुए पाया गया। मृतक प्रदीप उपाध्याय बंधवापारा का रहें वाला था। सोमवार सुबह जब परिजनों ने कमरे का दरवाजा खोलने की कोशिश की तो वह भीतर से बंद था। किसी तरह की अनहोनी की आशंका पर जब दरवाजा तोड़कर सभी भीतर दाखिल हुए तो नजर देखकर उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। प्रदीप उपाध्याय की लाश फंदे पर लटक रही थी।

IAS Dr Ravi Mittal: छत्तीसगढ़ जनसम्पर्क विभाग के नए कमिश्नर IAS डॉ रवि मित्तल ने संभाला पदभार.. अधिकारी-कर्मचारियों ने सौंपा पुष्पगुच्छ..

Raipur Latest News in Hindi Today

Raipur Collectorate Clerk Suicide Case: बदहवास परिवार के लोगों ने फ़ौरन इसकी पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव की जाँच के बाद आसपास को खंगाला। उन्हें प्रदीप का लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला।

CG News: दोगुनी हुई पुलिस भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों की दीपावली की खुशियां, सीएम विष्णु देव साय से मुलाकात कर जताया आभार 

लगाए अफसरों पर आरोप

Raipur Collectorate Clerk Suicide Case: मृतक क्लर्क प्रदीप उपाध्याय ने अपने सुसाइडल नोट पर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। मृतक प्रदीप ने नोट में डिप्टी कलेक्टर रैंक के तीन अधिकारी और एक अफसर के पीए प्रताड़ित करने किये जाने का आरोप लगाया है। हालांकि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि प्रदीप साल लगभग ड़ेढ साल पहले उन अफसरों के अधिनस्थ कार्यरत थे। दूसरी तरफ प्रदीप के परिजनों ने मांग की है कि सुसाइड नोट के आधार पर सभी अफसरों से पूछताछ की जाए फिलहाल पुलिस नोट के अलावा अन्य पहलुओ पर भी जांच शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp