Police filed FIR against Mayor Ejaz Dhebar under serious sections

FIR Against Mayor Aijaz Dhebar : बढ़ सकती है महापौर एजाज ढेबर की मुश्किलें, पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज की FIR

FIR Against Mayor Aijaz Dhebar :पुलिस ने एजाज ढेबर के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा पहुंचाने , मारपीट और बलवा के मामले में एफआईआर दर्ज की है।

Edited By :   |  

Reported By: Sandeep Shukla

Modified Date:  July 26, 2024 / 11:05 PM IST, Published Date : July 26, 2024/11:05 pm IST

रायपुर : FIR Against Mayor Aijaz Dhebar : राजधानी रायपुर के महापौर एजाज ढेबर की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि पुलिस ने महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने एजाज ढेबर के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा पहुंचाने , मारपीट और बलवा के मामले में एफआईआर दर्ज की है। सिविल लाइन थाने में धारा 121(1)-BNS, 132-BNS, 191(2)-BNS, 221-BNS, 296-BNS के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : Women’s Asia Cup T20 2024 : पाकिस्तान को तीन विकेट से हराकर फाइनल में पहुंचा श्रीलंका, अब भारत से होगी खिताबी भिड़ंत 

वायरल हुआ था एजाज ढेबर का वीडियो

FIR Against Mayor Aijaz Dhebar : बता दें कि, 24 जुलाई को छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने विधानसभा घेराव का आह्वान किया था। इस दौरान कई दिग्गज कांग्रेस नेताओं के साथ हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे थे। विधानसभा घेराव के दौरान रायपुर के मेयर एजाज ढेबर का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में महापौर एजाज ढेबर पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते और गाली गलौज करते हुए नजर आए थे। भाजपा ने महापौर ढेबर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। वहीं अब पुलिस ने महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp