Petrol Diesel Price Chhattisgarh today

Petrol Diesel Price Chhattisgarh: चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ में महंगा होगा पेट्रोल-डीजल, आम जनता को लगने वाला है बड़ा झटका

Petrol Diesel Price Chhattisgarh: चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ में महंगा होगा पेट्रोल-डीजल, आम जनता को लगने वाला है बड़ा झटका

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2024 / 02:13 PM IST, Published Date : June 3, 2024/2:13 pm IST

रायपुर: Petrol Diesel Price Chhattisgarh लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से एक दिन पहले जनता को जोर का झटका लगा है। दरअसल दूध उत्पादक कंपनियों ने दूध के दाम बढ़ोतरी कर दी है। इससे पहले टोल के दाम में भी बढ़ोतरी की गई थी। वहीं, छत्तीसगढ़ में बिजली के कीमतें भी बढ़ा दी गई थी। जनता को महंगाई का झटका देने के बाद अब खबर आ रही है कि चुनाव के परिणाम जारी होने के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो सकती है। यानि एक या दो दिन के भीतर जनता को एक और बड़ा झटका लग सकता है।

Read More: Peshab Kand Video Viral : यूपी में हुई सीधी पेशाब कांड जैसी घटना..! सो रहे मजदूर के मुंह पर कर दी पेशाब, पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार, देखें Video.. 

Petrol Diesel Price Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में दूध,बिजली और टोल टैक्स के दर में वृद्धि होने को लेकर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद मोदी जी सब ठीक कर देंगे। कांग्रेस महंगाई को सरकार के मापदंड पर देखती है। पड़ोसी देशों से तुलना करें तो पता चलेगा, जहां पेट्रोल-डीजल, खाद्य वस्तुओं के दाम ज्यादा हैं। कांग्रेस-AAP को तो पाकिस्तान से बधाई संदेश आता है, INDI ने देश में अस्थिरता का वातावरण पैदा किया।

Read More: Lok Sabha Elections 2024: BJP के दो उम्मीदवारों ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, फर्जी मुकदमा दाखिल करने का लगाया आरोप…

बता दें कि अमूल और मदर डेयरी ने दूध के दाम में दो रुपए की बढ़ोतरी कर दी है। वहीं, टोल की कीमतों में 5 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर गई है, टोल की नई कीमत 3 जून यानि आज से लागू कर दी गई है। इससे पहले छत्तीसगढ़ में बिजली के दाम बढ़ा दिए गए थे। बिजली कंपनियों ने यहां प्रति यूनिट 20 पैसे की बढ़ोतरी की है।

Read More: Abdu Rozik Wedding Date : इस दिन शादी करने जा रहे अब्दु रोजिक, सलमान खान समेत ये दिग्गज होंगे शामिल

 

 

 

 

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो