PCC Chief Mohan Markam on Modi allegations

‘मोदी सरनेम का व्यक्ति चोर है तो चोर ही कहेंगे’, पीएम के आरोपों पर PCC चीफ का बड़ा बयान

PCC Chief Mohan Markam on Modi allegations चुनाव से पहले आज छत्तीसगढ़ की राजधानी में पीएम मोदी यहां की जनता को नई सौगात दिए।

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2023 / 03:47 PM IST, Published Date : July 7, 2023/3:47 pm IST

PCC Chief Mohan Markam on Modi allegations : रायपुर। चुनाव से पहले आज छत्तीसगढ़ की राजधानी में पीएम मोदी यहां की जनता को नई सौगात दिए। वहीं पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कई सत्ताधारी नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है। अब पीएम मोदी के आरोपों को लेकर कई तरह की बयानबाजी की जा रही है।

Read more: बर्थडे पर पति को सरप्राइज देने पहुंची पत्नी को ही मिल गया सरप्राइज, दूसरी औरत के साथ चल रही थी वो वाली पार्टी… 

PM मोदी के आरोपों पर PCC चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि मोदी ने आज सिर्फ झूठ बोलने का काम किया। धान खरीदी पर PM मोदी झूठ बोले। मोदी के दौरे से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। मोदी सरनेम का व्यक्ति चोर है तो चोर ही कहेंगे। नीरव और ललित मोदी चोर ही है। 2023 में कांग्रेस फिर जीतेगी।

Read more: Stryder ने लॉन्च की शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, 10 पैसे के किफायती खर्च पर मिलेगी जबरदस्त रफ्तार, कीमत मात्र इतनी 

PCC Chief Mohan Markam on Modi allegations : वहीं PM मोदी के आरोपों पर AICC सचिव चंदन यादव ने कहा BJP की वाशिंग मशीन में भ्रष्टाचारी धुल जाते हैं। मोदी अपने मंत्रियों पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। कांग्रेस सरकार के काम का तोड़ BJP नहीं ढूंढ पाई। मोदी के कामकाज को अब जनता समझ गई है। पीएम मोदी के दौरे के बाद से इस तरह सत्ताधारी नेता लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें