CG News: 'हर मुद्दे पर आरोप लगाना BJP के लोगों की आदत..', कैबिनेट मंत्री के बयान पर PCC चीफ दीपक बैज का पलटवार | Deepak Baij on Kedar Kashyap statement

CG News: ‘हर मुद्दे पर आरोप लगाना BJP के लोगों की आदत..’, कैबिनेट मंत्री के बयान पर PCC चीफ दीपक बैज का पलटवार

Deepak Baij on Kedar Kashyap statement: हर मुद्दे पर आरोप लगाना BJP के लोगों की आदत..', कैबिनेट मंत्री के बयान पर PCC चीफ दीपक बैज का पलटवार

Edited By :   Modified Date:  July 9, 2024 / 02:19 PM IST, Published Date : July 9, 2024/2:19 pm IST

Deepak Baij on Kedar Kashyap statement: रायपुर। छत्तीसगढ़ में जर्जर स्कूलों की मरम्मत पर सियासत गरमाई गई है। कैबिनेट मंत्री  केदार कश्यप के जर्जर स्कूलों की मरम्मतवाले बयान पर दीपक बैज ने पलटवार करते हुए कहा कि हर मुद्दे पर आरोप लगाना BJP के लोगों की आदत है। BJP सरकार में स्कूल खुलने के समय शिक्षामंत्री ही नहीं है। गुटबाजी की वजह से एक माह से मंत्री नहीं बना पा रहे हैं। बयानबाजी छोड़कर तत्काल जर्जर स्कूलों की मरम्मत कराएं।

Read more: Avneet Kaur Killer Look: कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं अवनीत कौर, देखें किलर लुक 

वहीं BJP प्रदेश कार्यसमिति को लेकर दीपक बैज ने आगे कहा कि BJP कार्यकर्ताओं में सरकार के कामों को लेकर नाराजगी है। उनकी नाराजगी को दूर करने विस्तारित बैठक बुला रहे हैं। सरकार के खिलाफ एंटी इंकबैंसी को खत्म करना चाहते हैं। BJP कितनी भी बैठकें कर लें, कोई लाभ नहीं होने वाला है।

इसके अलावा कांग्रेस की बैठक को लेकर प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि आज प्रदेश कांग्रेस कमिटी में दो बड़ी बैठके हैं। पहली बैठक प्रदेश के सभी जिला अध्यक्षों के साथ होगी। दूसरी बैठक प्रदेश कार्यकारिणी की होगी। जहां पर आगामी कार्य योजना पर चर्चा होगी। सरकार की विफलताओं को लोगो तक पहुँचने की रणनीति बनाई जाएगी। निकाय चुनाव पर भी चर्चा होगी।

Read more: Atal Pension Yojana: अटल पेंशन योजना वालों की होगी बल्ले-बल्ले! डबल हो जाएगी रकम, बजट में हो सकती है घोषणा… 

Deepak Baij on Kedar Kashyap statement: बता दें कि स्कूलों की जर्जर स्थिति को लेकर कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने कहा था कि पिछले 5 सालों में स्कूलों की स्थिति पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व उपमुख्यमंत्री के चलते खराब हुई है। शिक्षा मंत्री प्रेम साय टेकाम बाबा गुट के थे। इसके चलते स्कूल शिक्षा विभाग की अनदेखी की गई। विष्णु देव की सरकार शिक्षा विभाग को प्रथम श्रेणी में रखती है, उसकी चिंता करती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp