Notice to Grand Vision Raipur | Notice to Grand Vision Raipur: चोरी पर नहीं चलेगी सीनाजोरी.. ख़त्म होगी ग्रैंड विजन की 'ग्रैंड मनमानी'!.. बिजली विभाग ने कंपनी को थमाया सख्त नोटिस..

Notice to Grand Vision Raipur: चोरी पर नहीं चलेगी सीनाजोरी.. ख़त्म होगी ग्रैंड विजन की ‘ग्रैंड मनमानी’!.. बिजली विभाग ने कंपनी को थमाया सख्त नोटिस..

Notice to Grand Vision Raipur: चोरी पर नहीं चलेगी सीनाजोरी.. ख़त्म होगी ग्रैंड विजन की 'ग्रैंड मनमानी'!.. बिजली विभाग ने कंपनी को थमाया सख्त नोटिस।

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2024 / 08:06 PM IST, Published Date : August 8, 2024/8:06 pm IST

Notice to Grand Vision Raipur: रायपुर। केबल नेटवर्क चलाने वाले गुरुचरण सिंह होरा के ग्रैंड विजन की चोरी और मनमानी पर IBC24 की खबर का बड़ा असर देखने को मिला हैं। रायपुर के विद्युत् विभाग ने ग्रैंड विजन कंपनी को नोटिस थमा दिया हैं। यह नोटिस बिना किसी एग्रीमेंट के विभाग के खम्बो का इस्तेमाल किये जाने और इसके आढ़ में टैक्स शुल्क की चोरी के संबंध में भेजा गया हैं। बहुत मुमकिन हैं की बिजली विभाग अब गुरुचरण सिंह होरा के ग्रैंड विजन कंपनी पर भारी भरकम पेनाल्टी भी लगाई जायें।

Read Also: Bageshwar Dham Me Elvish Yadav Ki Arji : बागेश्वर धाम में एल्विश यादव की अर्जी..! धीरेंद्र शास्त्री ने पर्चा खोलकर कर दिया हैरान, इतनी पर्सनल बातें लिखी कि.. 

राजधानी रायपुर समेत छत्तीसगढ़ में केबल नेटवर्क चलाने वाले गुरुचरण सिंह होरा के ग्रैंड विजन की बड़ी धांधली सामने आई थी। ग्रैंड विजन ने बिजली विभाग के बिजली खंभों का इस्तेमाल कर करोड़ों की चपत लगाई थी।

Read More: Nali ke dhakkan ki chori: हद हो गई चोरी की.. कुछ नहीं मिला तो दिनदहाड़े नाली का ढक्कन चुरा ले गए शातिर, CCTV में कैद हुई करतूत

Notice to Grand Vision Raipur: बता दें कि कंपनी के द्वारा बिना शुल्क पटाए बिजली खंभे के इस्तेमाल का धड़ल्ले से इस्तेमाल किया जा रहा था। बिना एग्रीमेंट खंभे के इस्तेमाल का खुलासा आईबीसी24 ने करते हुए इस पूरे मामले को उजागर किया था। हमारी पड़ताल में खुलासा हुआ था कि ग्रैंड विजन कंपनी इस तरह से करीब 12 सालों से शुल्क चोरी कर रहा हैं। खबर के समें आने के बाद बिजली विभाग ने इसे गंभीरता से लिया और कम्पनी को सख्त नोटिस जारी किया गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers