Naya Raipur Suicide News | Raipur Latest Crime News in Hindi | Naya Raipur Suicide News: नया रायपुर के सरकारी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या.. इस विभाग के अकाउंट शाखा में पदस्थ था मृतक, शुरू हुई जाँच..

Naya Raipur Suicide News: नया रायपुर के सरकारी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या.. इस विभाग के अकाउंट शाखा में पदस्थ था मृतक, शुरू हुई जाँच..

सुसाइड की इस घटना के बाद पर्यावास भवन परिसर में हड़कंप मच गया। घटना के बाद तुरंत राखी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को जब्‍त का पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 01:54 PM IST, Published Date : July 5, 2024/1:54 pm IST

Naya Raipur Suicide News : रायपुर: राखी थाना क्षेत्र अंतरगत आने वाले नया रायपुर में आज एक कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली हैं। मृतक का नाम नरेश साहू बताया अजा रहा हैं। वह हाउसिंग बोर्ड के अकाउंट शाखा में तैनात था। जानकारी के मुताबिक़ नरेश साहु ने नवा रायपुर स्थित पर्यावास भवन के चौथे मंजिल से युवक ने कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली है। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया हैं।

Janjgir-Champa Latest News: जांजगीर में एक साथ 5 लोगों की मौत.. कुंए में उतरे फिर नहीं आया कोई बाहर, SDRF की टीम मौके पर

Raipur Latest Crime News in Hindi

Naya Raipur Suicide News: सुसाइड की इस घटना के बाद पर्यावास भवन परिसर में हड़कंप मच गया। घटना के बाद तुरंत राखी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को जब्‍त का पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि युवक के आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस मामले में ऑफिस के साथ घरवालों से पूछताछ कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp