तोखन साहू को केंद्रीय मंत्री बनाने से BJP को होगा फायदा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने बताई ये वजह |

तोखन साहू को केंद्रीय मंत्री बनाने से BJP को होगा फायदा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने बताई ये वजह

dhanendra sahu on Union minister Tokhan Sahu : उन्होंने आगे कहा कि 2018 में ताम्रध्वज साहू को CM मानकर साहू समाज ने वोट किया। 2023 में अरुण साव को CM मानकर साहू समाज ने वोट किया। जाहिर है दोनो बार राज्य में सत्ता पलटगई।

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2024 / 11:21 AM IST, Published Date : June 10, 2024/11:21 am IST

dhanendra sahu on Union minister Tokhan Sahu: बिलासपुर: बिलासपुर सांसद तोखन साहू केंद्र की मोदी सरकार में केंद्रीय राज्यमंत्री बनाया गया है। इस मामले पर पूर्व PCC चीफ धनेंद्र साहू ने कहा है कि तोखन साहू को केंद्रीय मंत्री बनाने से BJP को फायदा होगा। धनेंद्र साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ में साहू समाज की जनसंख्या सबसे ज्यादा है।

धनेंद्र साहू ने कहा कि जनसंख्या अनुरूप BJP-कांग्रेस साहू समाज को महत्व दें। BJP-कांग्रेस सत्ता-संगठन में साहू समाज को महत्व दें। साहू समाज को जितना महत्व पार्टियां देंगी, उनको फायदा होगा। उन्होंने आगे कहा कि 2018 में ताम्रध्वज साहू को CM मानकर साहू समाज ने वोट किया। 2023 में अरुण साव को CM मानकर साहू समाज ने वोट किया। जाहिर है दोनो बार राज्य में सत्ता पलटगई।

बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू ने दिल्ली में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से मुलाकात की है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने तोखन साहू को मोदी सरकार में मंत्री बनाए जाने पर बधाई दी है। साथ में उपमुख्यमंत्री अरुण साव, कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव भी मौजूद थे।

read more: Shukra Gochar 2024: 12 जून को मिथुन राशि में होगा शुक्र का गोचर, इन राशि वालों को मिलेगा अपार सुख और धन

red more: Mumbai Rain: बारिश ने मचाई तबाही, मकान का हिस्सा धंसने से पिता पुत्र की मौत, मौके पर पहुंची बचाव टीम