Mahtari Vandana yojana 6th Installment

Mahatari Vandana yojana 6th Installment : प्रदेश की 70 लाख महिलाओं को रक्षाबंधन का तोहफा, सीएम साय कल जारी करेंगे महतारी वंदन योजना की राशि

Mahtari Vandana yojana 6th Installment: प्रदेश की 70 लाख महिलाओं को रक्षाबंधन का तोहफा मिलेगा। इसके साथ ही CM साय कल महतारी वंदन एप का शुभारंभ करेंगे। 3061 महिला स्व-सहायता समूहों को 100 करोड़ का ऋण भी प्रदान करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  August 1, 2024 / 04:41 PM IST, Published Date : July 31, 2024/7:20 pm IST

रायपुर। Mahatari Vandana yojana 6th Installment : महतारी वंदन योजना की राशि कल जारी होगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जगदलपुर से इस योजना की राशि जारी करेंगे। जिसके तहत प्रदेश की 70 लाख महिलाओं को रक्षाबंधन का तोहफा मिलेगा। इसके साथ ही CM साय कल महतारी वंदन एप का शुभारंभ करेंगे। 3061 महिला स्व-सहायता समूहों को 100 करोड़ का ऋण भी प्रदान करेंगे।

read more:  DA Hike August 2024: रक्षाबंधन से पहले मिलेगी 4% महंगाई भत्ते की सौगात! तीन किस्तों में मिलेगा 8 महीने का डीए एरियर

Mahatari Vandana yojana 6th Installment: बता दें कि छत्तीसगढ़ राज्य मे सरकार द्वारा चलाई गई महत्वकांक्षी महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त लोकसभा चुनाव से पहले महिलाओं के बैंक खाते में जमा की जा चुकी है। राज्य भर की लगभग 66 लाख महिलाओं के बैंक खातों मे 650 करोड़ रुपए की राशि ट्रांसफर की जा चुकी है, इसके बाद अब महिलाओं को इसकी 6वीं किस्त का इंतज़ार है।

महतारी वंदन योजना का लाभ छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा राज्य की करीब 70 लाख से अधिक महिलाओं को दिया जाता है। जिन भी महिलाओ को Mahtari Vandana yojana 6th Installment का इंतज़ार है उनके लिए यह खुशखबरी है कि एक अगस्त को उनके खाते में 6वीं किस्त भेज दी जाएगी।

read more: उच्च न्यायालय के आदेश के बाद ओडिशा के बंदरगाह पर चीनी जहाज को कब्जे में लिया गया

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp